सकरार थाना क्षेत्र में दबंगों ने पहले ग्रामीण के साथ "/>

गुंडई: पहले ग्रामीण और फिर पुलिस को दौड़ा कर लाठियों से पीटा, गम्भीर घायल

सकरार थाना क्षेत्र में दबंगों ने पहले ग्रामीण के साथ गाली गलौज की। इसके बाद पति के साथ अभद्रता की और जब पहुंची तो उसे दौड़ा कर उन पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। पीड़ित ने इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की।
 
झांसी जनपद के सकरार थाना क्षेत्र में रहने वाले संतोष कुमार की पत्नी श्रीमती गीता गत शाम शौच कर घर आ रही थी। तभी घर के नजदीक सामने खुली दुकान के सामने मौजूद सौरभ और पंचम सिंह को रास्ते से हटने के लिए कहा। इस पर दोनों ने महिला से गाली गलौज कर अभद्रता की। इस महिला ने अपने पति को घर से बुला लिया। महिला के पति ने मौके पर पहुंचकर उसे मना किया और धक्का दे दिया। इस पर सौरभ और पंचम ने आक्रोश में अपने साथियों को बुला लिया।

साथ ही अपना बचाव के लिए पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस मौके पर पहुंची और अभी मामले की जानकारी ली। तभी सौरभ और पंचम सिंह के पहुंचे साथियों ने पुलिस और और ग्रामीण को खेदड़ते हुए हमला कर दिया। जिससे पुलिस कर्मी घायल हो गया।
 
यह देख इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। जिस पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सिपाही को घायलावस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद ग्रामीण की शिकायत के आधार पर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ सम्बधित धारा में मामला दर्ज कर कार्रवाही की।



चर्चित खबरें