कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ने शहर के डीवीसी तिराहे पर "/>

पुलिस ने असलहा तस्कर का दबोचा

कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ने शहर के डीवीसी तिराहे पर पांच तमंचे और कारतूस समेत असलहा तस्कर को धर दबोचा। पुलिस कार्यालय में एसपी अमरेंद्र सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि तस्कर की काफी दिनों से तलाश थी। उसके साथियों और असलहा कारखाने का पता किया जा रहा है।

अपराधियों और संदिग्ध व्यक्तियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के तहत कोतवाली पुलिस मंगलवार की सुबह शहर के डीवी कालेज तिराहे पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान स्वाट टीम प्रभारी आनंद कुमार को मुखबिर से एक असलहा तस्कर के बारे में सूचना मिली। पुलिस ने तुरंत तिराहे पर नाकेबंदी कर दी, तभी अजनारी रोड की तरफ से एक व्यक्ति बाइक से आ रहा था। नजदीक आते ही पुलिस को देखकर वह भागने लगा। पुलिस ने उसे घेर कर पकड़ लिया।

तलाशी लेने पर उसके पास एक झोले में पांच तमंचे 315 बोर और पांच कारतूस बरामद हुए। असलहा तस्कर ने अपना नाम रामनारायण गुप्ता पुत्र गोविंद दास गुप्ता निवासी मोहल्ला शेरशाह पूंछ जिला झांसी बताया है। पुलिस आफिस में एसपी ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार प्रमोद गुप्ता निवासी लहर से असलहा लेकर शहर में बेचता है।

असलहा तस्कर को पकड़ने वाली टीम में एसआई मुकेश कुमार, सिपाही रिंकू कुमार, रवि भदौथ्रया, नीतू सिंह, शैलेंद्र चौबे, मनोज कुमार, दीपक कुमार, प्रदीप कुमार, होमगार्ड शिवहरी आदि शामिल रहे।



चर्चित खबरें