सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अतर्रा इंजीनि"/>

अतर्रा इंजीनियरिंग काॅलेज मे छात्रो ने किया बवाल

सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अतर्रा इंजीनियरिंग काॅलेज में कल कुछ छात्रों द्वारा रैगिंग करने का मामला सामने आया था। जिसके कारण आज काॅलेज के टीचरों ने छात्रों की पिटाई की। यहीं हंगामे का कारण बताया जा रहा है। काॅलेज के टीचरों द्वार रैगिंग मामले के बाद एक छात्र को मिलकर चार टीचर मार रहे थे। उसी समय छात्रों का गुस्सा भड़क उठा और छात्रों ने अचानक हंगामा करना शुरू कर दिया।

छात्र काॅलेज प्रशासन के खिलाफ नारे लगाते हुए काॅलेज के बाहर आ रहे थे लेकिन काॅलेज का मेन गेट बन्द होने के कारण वह बाहर नही आ सके। छात्रों ने गार्ड से गेट खोलने के लिये कहा लेकिन गार्ड ने मना कर दिया। जिससे गुस्साये छात्रों ने गार्ड के साथ ही हाथापाई की। गार्ड को बचाने के चक्कर मे कई और गार्ड भी छात्रों  के हत्थे चढ़ गये जिस कारण उनकी भी पिटाई हो गयी। छात्रों का हुजूम मेन गेट का ताला तोड़कर काॅलेज के बाहर आकर प्रदर्शन करने लगा।

मीडिया के आते ही मामला शान्त हो गया। काॅलेज के सारे कर्मचारी सभी लोगों पर नजर रखें हुये थे कोई भी किसी प्रकार की वीडियों रिकार्डिंग न कर पाये। अगर कोई रिकार्डिंग करने की कोशिश करता था तो काॅलेज के गार्ड उन्हें तुरन्त बंद करा दे थे।



चर्चित खबरें