< बिलू व्हेल गेम की वजह से युवक ने की ट्रेन से कटकर आत्म हत्या Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बिलू व्हेल गेम का काल अब दमोह में भी नज़र आ रहा है दुनिय"/>

बिलू व्हेल गेम की वजह से युवक ने की ट्रेन से कटकर आत्म हत्या

बिलू व्हेल गेम का काल अब दमोह में भी नज़र आ रहा है दुनिया भर में लाखों लोगों की मौत का जिम्मेदार इस खेल की वजह से दमोह के एक युवक ने आज ट्रेन से काट कर खुद ख़ुशी कर ली जाए ।युवक की खुद ख़ुशी का पूरा मंजर सी सी टीव्ही में कैद हुआ है ।दमोह के फुटेरा फाटक के पास आज एक स्कूली छात्र सात्विक पाण्डे ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी है ।

युवक के दोस्ती की माने तो बिलू व्हेल गेम की वजह से सात्विक ने येकदम उठाया है।सारी दुनिया में नवजवानो की खुदकुशी के मामले बढ़ते जा रहे है,और इसकी एक बड़ी वजह ब्लू व्हेल मोबाइल गेम की गिरफ्त में आये युवाओ की भी है। बच्चे भी चोरी छिपे इस मोबाइल गेम की ज़द में आकर टास्क को स्वीकारते है और अपनी जान देने तक पर अमादा है।सात्विक पांडे को जानने वाले लोग बताते है कि वो  ब्लू व्हेल गेम तो खेलता था पर इस हद तक उसमे मुफ्तिला है ये वो आखरी मुलाक़ात तक नहीं जान पाए।

रात में सात्विक बड़ी दिलेरी के साथ ट्रैन की पटरी के सामने आकर झुकता है और अगले ही मिनिट मौत की आगोश में चला जाता है दिल दहला देने वाले इस मंज़र को सुनकर हर एक शक्श सहर उठता है।सात्विक को खोकर घर में मातम पसरा है वही पुलिस इस मामले की गहराई से तफ्तीश करने की बात कह रही है।

जानलेवा ये गेम हर किसी को नहीं मिलता पर जिसे भी मिलता है बुरी तरह अपने जाल में फांस लेता है । छोटे मोटे टास्क से शरू ये गेम खुदकुशी तक के लिए मजबूर कर देता है और लगता है कि इस मामले में भी ऐंसा ही कुछ हुआ होगा।अब देखने लायक होगा की पुलिस की पड़ताल में असल वजह क्या निकालकर आती है और कैसे रोका जा सकता है ब्लू व्हेल जैसे साइलेंट किलर को।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें