कोतवाली के बाहर साथी की मौत पर तोड़फोड़ और मारपीट करने वाल"/>

बोलोरो छात्र को मारी टक्कर, छात्रों ने किया हँगामा, 200 छात्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

कोतवाली के बाहर साथी की मौत पर तोड़फोड़ और मारपीट करने वाले 200 छात्रों के खिलाफ पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा, तोड़फोड़ और मारपीट करने के अलावा सेवन सीएलए की रिपोर्ट दर्ज की है।
 
सीओ संतोष कुमार का कहना है कि वीडियो रिकार्डिंग से उपद्रवी छात्रों की पहचान कर उनकी धरपकड़ की जाएगी। मंगलवार को भी पूरे दिन कोतवाली छावनी में तब्दील रही है। पीएसी की एक गाड़ी भी मौजूद रही। कुछ लोग मामले में बात करने के लिए पहुंचे तो पुलिस बल देख उनकी हिम्मत कोतवाली के भीतर जाने की नहीं पड़ी।
 
शनिवार की शाम फैक्ट्री एरिया के पास लहरिया पुरवा निवासी शिक्षक सरनाम सिंह के बेटे और इंटर के छात्र अनुज की बाइक को बोलेरो ने टक्कर मार दी थी। इससे अनुज की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि उसकी साथी छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई थी। परिजनों और साथियों का आरोप है कि पुलिस की कोबरा गाड़ी ने अनुज का पीछा किया था। इस पर ही वह हादसे का शिकार हो गया।

सीओ का कहना है कि उपद्रवी में चाहे कोई बालिग अथवा नाबालिग हो किसी को बख्शा नहीं जाएगा। नगर पालिका से भी उसके नुकसान की लिस्ट ली जा रही है। कैमरे में कैद होने वाले उपद्रवी की जल्द शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार भी किया जाएगा।

इस बाबत एसपी अमरेंद्र सिंह का कहना है कि अनुज के परिजनों को कोतवाली आकर शिकायत करनी चाहिए थी। लड़कों ने बिना अनुमति कैंडल मार्च निकाला, जिसकी वजह से बवाल हुआ।
 
एसपी के मुताबिक शिकायत मिलने पर सिपाहियों की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि घटना के वक्त कोबरा के दो सिपाही मौके पर थे जरूर लेकिन वे किसी अन्य मामले की सूचना पर वहां पहुंचे थे।


चर्चित खबरें