< 63वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन 26 से Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News 63वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता की तैया"/>

63वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन 26 से

63वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर हायर सेकंडरी क्रमांक 2 में बुधवार को एक बैठक आयोजित की गई। इसमें सभी ने आयोजन को बेहतर अौर सफल बनाने के लिए भरपूर सहयोग देने की बात कही।

सुशील त्रिपाठी ने बताया कि 26 से 31 अगस्त 17 तक 63वीं राज्य स्तरीय शालेय बेसबॉल प्रतियोगिता का आयोजन छतरपुर नगर में होने जा रहा है। इस संबंध में बुधवार को जिला शिक्षा अधिकारी जेएस बरकड़े ने एक बैठक ली। इसमें सभी के दायित्वों को निर्धारण किया गया। गठित की गईं समितियों के संयोजकों व उनके सहयोगियों को संबोधित करते हुए डीईओ ने कहा कि आप सौंपे गए कार्यों को पूर्ण निष्ठा और सहयोग की भावना के साथ पूरा करें ताकि हम सभी इस आयोजन बेहतर बना सकें।

कई निजी स्कूल होंगे प्रतियोगिता में शामिल: अशासकीय विद्यालयों के संचालकों ने इस आयोजन को बेहतर बनाने के लिए पूर्ण सहयोग देने का वादा किया। बैंड व्यवस्था का दायित्व मरियामाता स्कूल ने और सांस्कृतिक कार्यक्रम को प्रस्तुत करने की सहमति सन्मति विद्यामंदिर, केयर इंग्लिश स्कूल व ड्रीमलैण्ड स्कूल ने दी। यह राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिताएं शनिवार से बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में शुरू होने जा रहीं हैं। इस आयोजन में प्रदेश भर से आएं बालक व बालिका वर्ग के 14, 17, और 19 वर्ष आयु समूह के लगभग 800 खिलाड़ी अपना जौहर दिखलाएंगें।

बैठक में उत्कृष्ट विद्यालय के प्राचार्य अशोक खरे, क्रमांक 2 प्राचार्य पुष्पा शशि सिंह , हायर सेकंडरी हटवारा प्राचार्य पीके रैकवार, एमके कौटार्य, वशीउल्लाह सहित विभिन्न शासकीय विद्यालयों प्राचार्य अौर अशासकीय विद्यालयों के संचालक सहित प्राचार्य, बेसबॉल के कोच मानसिंह, जिले के व्यायाम शिक्षकों सहित नगर के विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाध्यापक भी उपस्थिति रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें