तहसील दिवस में पहुंचे मंडलायुक्त ने पिछली छह श"/>

शिकायतों का जल्द से जल्द करे निस्तारण: मंडलायुक्त

तहसील दिवस में पहुंचे मंडलायुक्त ने पिछली छह शिकायतें लंबित मिलने पर तहसील के अधिकारियों को फटकार लगाई। उन्होंने हर हाल में पंद्रह दिन में शिकायतों का निस्तारण कर आनलाइन अपलोड करने के निर्देश भी दिए।
 
कोंच तहसील दिवस मे कार्य चल रहा था। उसी समय मंडलायुक्त अमित गुप्ता और डीआईजी झांसी जवाहर तथा सीडीओ एसपी सिंह पहुंच गए। इससे अफसरों में खलबली मच गई। कमिश्नर ने कहा कि शासन की मंशा है कि गरीब जनता को संपूर्ण समाधान दिवस के माध्यम से त्वरित न्याय मिल सके। पिछले तहसील दिवसों की छह से अधिक शिकायतें लंबित मिलीं।
 
इस पर मंडलायुक्त ने अधिकारियों को फटकार लगाई। इंटरनेट से निकाल कर लाईं गईं तीन समस्याओं के निस्तारण के संबंध में भी पड़ताल की। इसमें एक शिकायत का निस्तारण नहीं हो पाया है। तहसील दिवस में 94 शिकायतें आईं। इसमें छह का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। मंडलायुक्त ने कहा कि शिकायतों का समाधान पंद्रह दिन में हर हाल में हो जाना चाहिए था। निस्तरण कर उन्हें ऑनलाइन अपलोड भी कराएं।
 
तहसील दिवस में तहसीलदार, वन क्षेत्राधिकारी वीके सिंह, बीडीओ कोंच व नदीगांव पीसी चंद्रौल, कोतवाल सत्यदेव सिंह, नदीगांव एसओ रवीन्द्र त्रिपाठी, कैलिया एसओ प्रभुनाथ, एसडीओ हाइडिल कौशलेन्द्रसिंह, बीईओ कोंच अजितकुमार यादव आदि मौजूद रहे।


चर्चित खबरें