< शराबी प्रभारी प्रधानाध्यापक ने किया बच्चों व अभियावको से गाली गलौज Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ग्राम पंचायत जल्ला गांव में प्राथमिक विद्यालय में श"/>

शराबी प्रभारी प्रधानाध्यापक ने किया बच्चों व अभियावको से गाली गलौज

ग्राम पंचायत जल्ला गांव में प्राथमिक विद्यालय में शराब के नशे में धुत होकर करीब नौ बजे पहुंचे इंचार्ज प्रधानाध्यापक कृपाशंकर ने पहले बच्चों को गाली गलौज करते हुए डांट कर स्कूल से भगा दिया इसके बाद जब बच्चों के अभिभावक स्कूल पहुंचे तो उनके साथ भी गाली गलौज करते हुए अभद्रता करने लगा। अध्यापक के इस तरह के व्यवहार पर ग्रामीणों ने खण्ड शिक्षा अधिकारी राजकुमार विश्वकर्मा को सुचना दी। जिस पर एबीएसए ने संकुल प्रभारी रामकृपाल व एबीआरसी वीर पाल को मौके पर मामले की जानकारी लेने हेतु भेजा।

संकुल प्रभारी रामकृपाल ने बताया कि अध्यापक कृपाशंकर अत्यधिक नशे धुत था जो गाली गलौज कर रहा था। बताया कि नशे में धुत अध्यापक को स्कूल से भगा कर जूनियर हाईस्कूल के अध्यापक रमेश कुमार को चार्ज सौंप दिया गया है। उक्त घटना की रिपोर्ट तथा ग्रामीणों द्वारा उक्त अध्यापक के खिलाफ दिये गए प्रार्थना पत्र को खण्ड शिक्षा अधिकारी मुस्करा को भेज दिया गया है।

विद्यालय में मात्र दो ही अध्यापकों की नियुक्ति है जिसमें एक शिक्षामित्र है जो कि कुछ दिनो से अवकाश पर है। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि उक्त अध्यापक आये दिन शराब पीकर विद्यालय आता है और बच्चों को गाली गलौज करते हुए अपने निजी काम करवाने के बाद स्कूल से भगा देता है। बताया कि अभिवावकों द्वारा इससे पहले भी संबंधित अधिकारियों को इसकी सूचना दी जा चुकी है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें