?> उच्च जाति से परेशान दलितों ने झांसी-ग्वालियर रोड किया जाम, कहा- हमलावर हों गिरफ्तार बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के करारी में उच्च जाति के लोगों ने पहले"/>

उच्च जाति से परेशान दलितों ने झांसी-ग्वालियर रोड किया जाम, कहा- हमलावर हों गिरफ्तार

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के करारी में उच्च जाति के लोगों ने पहले फायरिंग करते हुए दलितों को पीट-पीटकर मरणासन्न हालत में पहंचाया। शिकायत के बाद भी हमलावर खुलेआम घूम रहे हैं। जिससे आक्रोशित लोगों ने झांसी-ग्वालियर मार्ग पर जाम लगा दिया और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की।

मालूम हो कि गुरुवार की रात सीपरी बाजर थाना क्षेत्र के करारी में उच्च जाति के लोगों ने दलितों पर कहर ढाहते हुए मारपीट और फायरिंग की थी। जिसमें करारी में रहने वाले राजेन्द्र और सुरेन्द्र अहिरवार गम्भीर रुप से घायल हो गये थे। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसकी शिकायत थाने की पुलिस से भी की गई। पुलिस ने आश्वासन दिया लेकिन हमलावरों को गिरफ्तार कर नहीं किया गया। यहां तक कि उन्होंने झांसी एसएसपी से भी इसकी शिकायत की। लेकिन पुलिस कार्रवाही से पीड़ित पक्ष संतुष्ट नहीं हो हुआ।

36 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी हमलावर अभी तक गिरफ्तार नहीं हो सके। जिस कारण बुलंद हौंसलों के साथ हमलावरों ने गत रात फिर फायरिंग करते हुए दहशत फैलाई। जिससे परेशान होकर करारी में रहने वाले पीड़ित पक्ष ने आक्रोश में आकर आज झांसी-ग्वालियर मार्ग पर जाम लगा दिया।

सूचना मिलते ही थाने की पुलिस, क्षेत्राधिकारी और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने मामले की जानकारी कर आक्रोशित लोगों ने शांत कराने का प्रयास किया। जाम लगाने वाले आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि हमलावरों को गिरफ्तार कर उन्हें न्याय दिया जाये, नहीं तो यह आंदोलन उग्र हो जायेगा।



चर्चित खबरें