?> बकाया भुगतान न हुआ तो संविदा कर्मी करेंगे कार्य बहिष्कार बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़

बकाया भुगतान न हुआ तो संविदा कर्मी करेंगे कार्य बहिष्कार

उप्र बिजली कर्मचारी संघ ने खण्डीय अध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक की। प्रांतीय मंत्री ने कहा कि यदि संविदा कर्मियों के बीते चार माह का भुगतान अविलम्ब न किया गया तो अभियंता कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया जायेगा।

गुरुवार को मुख्यालय के धुस मैदान स्थित रामलीला परिसर में उप्र बिजली कर्मचारी संघ की आवश्यक बैठक खण्डीय अध्यक्ष गरीब खां की अध्यक्षता में हुई। जोनल मंत्री अनिल यादव ने कहा कि कार्यरत संविदा कर्मियों की छंटनी की गई तो संगठन आर-पार की लडाई लडेगा। प्रांतीय मंत्री रामलाल पाल ने कहा कि संविदा कर्मियों के बीते चार अप्रैल से जुलाई तक के वेतन का भुगतान न हुआ तो अभियंता कार्यालय में 25 अगस्त से कार्य बहिष्कार किया जायेगा।

लखन पटेल ने कहा कि संविदा कर्मियों के ईपीएफ धनराशि का भुगतान विगत दो वर्षों से नहीं किया गया। संविदा कर्मियों की धनराशि का भुगतान अभियंता द्वारा ठेकेदार से शीघ्र कराया जाये।

चन्द्रभान पाण्डेय ने कहा कि यदि अधिशाषी अभियंता द्वारा कर्मचारियों की समस्याओं का शीघ्र निस्तारण व उत्पीडन व शोषण बंद न हुआ तो बिजली कर्मी 12 सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन को बाध्य होंगे। इस मौके पर शिवसागर सिंह, हरिनारायण, रामआसरे, सुशीलचन्द्र जोशी, राकेश त्रिपाठी, बृजेश श्रीवास्तव, कमल प्रजापति अवधेश सिंह, शिवशंकर पाल, चन्द्रभान साहू, अंबिका यादव, दिलीप सिंह, श्यामबहादुर, महेन्द्र मिश्रा आदि मौजूद रहे। संचालन आनंद पाल ने किया।

 



चर्चित खबरें