< बकाया भुगतान न हुआ तो संविदा कर्मी करेंगे कार्य बहिष्कार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

बकाया भुगतान न हुआ तो संविदा कर्मी करेंगे कार्य बहिष्कार

उप्र बिजली कर्मचारी संघ ने खण्डीय अध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक की। प्रांतीय मंत्री ने कहा कि यदि संविदा कर्मियों के बीते चार माह का भुगतान अविलम्ब न किया गया तो अभियंता कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया जायेगा।

गुरुवार को मुख्यालय के धुस मैदान स्थित रामलीला परिसर में उप्र बिजली कर्मचारी संघ की आवश्यक बैठक खण्डीय अध्यक्ष गरीब खां की अध्यक्षता में हुई। जोनल मंत्री अनिल यादव ने कहा कि कार्यरत संविदा कर्मियों की छंटनी की गई तो संगठन आर-पार की लडाई लडेगा। प्रांतीय मंत्री रामलाल पाल ने कहा कि संविदा कर्मियों के बीते चार अप्रैल से जुलाई तक के वेतन का भुगतान न हुआ तो अभियंता कार्यालय में 25 अगस्त से कार्य बहिष्कार किया जायेगा।

लखन पटेल ने कहा कि संविदा कर्मियों के ईपीएफ धनराशि का भुगतान विगत दो वर्षों से नहीं किया गया। संविदा कर्मियों की धनराशि का भुगतान अभियंता द्वारा ठेकेदार से शीघ्र कराया जाये।

चन्द्रभान पाण्डेय ने कहा कि यदि अधिशाषी अभियंता द्वारा कर्मचारियों की समस्याओं का शीघ्र निस्तारण व उत्पीडन व शोषण बंद न हुआ तो बिजली कर्मी 12 सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन को बाध्य होंगे। इस मौके पर शिवसागर सिंह, हरिनारायण, रामआसरे, सुशीलचन्द्र जोशी, राकेश त्रिपाठी, बृजेश श्रीवास्तव, कमल प्रजापति अवधेश सिंह, शिवशंकर पाल, चन्द्रभान साहू, अंबिका यादव, दिलीप सिंह, श्यामबहादुर, महेन्द्र मिश्रा आदि मौजूद रहे। संचालन आनंद पाल ने किया।

 

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें