?> विधायक ने छात्र-छात्राओं को बांटी ड्रेस बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ सदर विधायक चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय की अध्यक्षता म"/>

विधायक ने छात्र-छात्राओं को बांटी ड्रेस

सदर विधायक चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय की अध्यक्षता में पूर्व माध्यमिक विद्यालय सेमरिया जगन्नाथवासी के परिसर में प्राथमिक विद्यालय व पूर्व माध्यमिक विद्यालय के छात्र-छात्राओं के मध्य निःशुल्क ड्रेस का वितरण किया गया।

सदर विधायक ने कहा कि सरकार से दो सेट ड्रेस वितरण, जूता, मोजा व स्वेटर भी दिये जाने का प्राविधान है। इसके अलावा पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य रामरूप सिंह पटेल द्वारा ड्रेस के अलावा टाई, बेल्ट व आईकार्ड की भी व्यवस्था की गई जो प्रसंशनीय है। अच्छी भावना का प्रतीक है। शिक्षक सभी सरकारी विद्यालयों में सोच में परिवर्तन लायें तो शिक्षा व्यवस्था में बदलाव आयेगा। उन्होंने बच्चों से कहा कि इस विद्यालय में पढ़-लिखकर अपना व विद्यालय का नाम रोशन करें। मुख्यमंत्री की सोच है कि सरकारी विद्यालयों के बच्चों को कान्वेंट स्कूलों की तरह ड्रेस वितरित किया जाये जो  लागू किया है। वह हमेशा सोचते हैं कि प्रदेश में जनता को कैसे लाभ मिले और उन्हीं योजनाओं को लागू कर लाभान्वित कराया जा रहा है। आज यहां जो ग्राम प्रधान द्वारा पेयजल, विद्युत, सिंचाई, अन्ना प्रथा, इंटर कालेज की मांग रखी गई है उसका वह भरसक प्रयास करेंगे।

ग्राम प्रधान श्रीमती दिव्या त्रिपाठी ने सभी अतिथियों व ग्रामवासियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि विद्यालय में ड्रेस वितरण कार्यक्रम सराहनीय है। अभिभावकों से अपील किया कि बच्चों को स्कूल जरूर भेजें। इस समय विद्यालय का स्टाफ बहुत अच्छा है। पढ़ाई हो रही है। बच्चे देश का भविष्य हैं। वरिष्ठ भाजपा नेता संतोष कुमार त्रिपाठी ने सदर विधायक का स्वागत करते हुए ग्राम की समस्याओं पर मांग की है।

जिसे विधायक ने पूर्ण कराने का आश्वासन दिया। संचालन करते हुए प्रधानाचार्य रामरूप सिंह पटेल ने कहा कि समाज में अनेक बुराईयां होती हैं। ऐसे में अच्छाईयों पर जायें और बच्चों को प्रतिदिन स्कूल भेजें। अगर किसी भी प्रकार की विद्यालय से संबंधित शिकायत व सुझाव  हो तो उसे बतायें। उसका निराकरण किया जायेगा। बच्चों में अच्छा आचरण पैदा करें। कार्यक्रम में रामरूप पटेल पत्रकार ने आये हुए सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर एनपीआरसी अनिल दीक्षित, राम मिलन कुशवाहा, शिक्षक लवलेश सिंह, संजय कुमार अवस्थी, गोपाल कृष्ण, धर्मेन्द्र सिंह, शोभा शुक्ला, अशोक कुमार सोनी, प्रदीप अवस्थी, सेवानिवृत्त शिक्षक श्यामलाल शास्त्री व कृष्ण कुमार श्रीवास्तव सहित भारी संख्या में ग्रामवासी व बच्चे मौजूद रहे।



चर्चित खबरें