< स्वास्थ्य कर्मी से नोकझोक के बाद आशाओं ने काटा हंगामा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द"/>

स्वास्थ्य कर्मी से नोकझोक के बाद आशाओं ने काटा हंगामा

स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में आशाओं की बैठक के दौरान स्वास्थ्य कर्मी से तीखी नोकझोक हो गई। इस पर कार्यकत्रियों ने जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाकर मामले को शांत कराया। आशा कार्यकत्रियों ने कहा कि केन्द्र के फार्मासिस्ट की मनमानी की शिकायत जिलाधिकारी समेत सीएमओ से की जायेगी।

गुरुवार को शिवरामपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में ब्लाक क्षेत्र की 180 आशा कार्यकत्रियों के साथ स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर ब्लाक प्रोग्रामर रोहित कुमार ने जैसे की मासिक बैठक की शुरुआत की, तभी कुछ आशाओं को बैठने के लिये जब कुर्सी नहीं मिली तो स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचकर वहां से कुर्सी लेकर आने लगीं।

इस पर मौजूद फार्मासिस्ट व लिपिक ने कुर्सी छीन लिया। जिससे आशा कार्यकत्र्रियों व स्वास्थ्य कर्मियों के बीच नोक-झोक शुरू हो गई। विवाद इस कदर बढ़ा कि एकत्रित आशा कार्यकत्रियां नारेबाजी कर हंगामा काट दिया। सूचना पर पहुंचे चैकी प्रभारी शरदचन्द्र पटेल ने समझाकर मामले को शांत कराया। आशा कार्यकत्रियों ने कहा कि मामले की शिकायत डीएम व सीएमओ से करेंगी।

 

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें