गांव में मूलभूत सुविधायें मुहैया न होने पर आभास महास"/>

मूलभूत सुविधाओं से वंचित बेलरी गांव

गांव में मूलभूत सुविधायें मुहैया न होने पर आभास महासंघ के जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। जिसमें ग्रामीणों ने बताया कि कई बार उच्चाधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद समस्यायें जस की तस है। इस पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि शीघ्र निदान न होने पर 16 अगस्त से धरना प्रदर्शन किया जायेगा।

गुरुवार को मानिकपुर तहसील क्षेत्र के बेलरी गांव में आभास महासंघ के जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र भास्कर की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि गांव में सडक, बिजली, पानी की भीषण समस्या है। बरसात होने पर आवागमन दूभर हो जाता है। डूब क्षेत्र होने के चलते बाढ़ का खतरा बना रहता है। इस पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि अभी हाल ही में दो अगस्त को समस्याओं के निदान को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपा था।

जिस पर उन्होंने आश्वस्त किया है कि एक सप्ताह के अंदर निदान कराया जायेगा, किन्तु अभी तक कोई भी अधिकारी गांव नहीं पहुंचे। कहा कि आभास महासंघ ग्रामीणों के साथ रणनीति बनाकर मुख्यालय में प्रदर्शन को बाध्य होगा। प्रदेश सचिव लवलेश कुमार ने कहा कि गांव की समस्याओं का निराकरण पत्र देने मात्र से नहीं निपटेगी। ग्रामीणों को एकजुट होकर आगे आना होगा।

जिसमें संगठन पूरा सहयोग करेगा। कहा कि उदासीनता के चलते कार्य नहीं हो रहा। चेताया कि समस्याओं का निदान न होने पर 16 अगस्त से धरना प्रदर्शन किया जायेगा। इस मौके पर विनोद राज, सोनू कुमार, लवकुश यादव, शंकर, दुर्गा प्रसाद, अमर सिंह, संतोष, मुकेश, विजयशंकर, विनोद आदि मौजूद रहे।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .



चर्चित खबरें