शासन की मंशानुरूप विद्युत उपभोक्ताओं को राहत प्रदान"/>

समाधान मेला में बिल संशोधन कर जमा कराया धनराशि

शासन की मंशानुरूप विद्युत उपभोक्ताओं को राहत प्रदान करने व विद्युत कनेक्शन के लिये अधिशाषी अभियंता के निर्देश पर जिले के तीन स्थानों में विद्युत समाधान मेले में उपभोक्ताओं को सुविधायें मुहैया कराई गई।

गुरुवार को शासन के मंशानुसार अधिशाषी अभियंता विद्युत वितरण खण्ड गुरुचरणलाल भटनागर के निर्देशों के तहत उपभोक्ताओं की समस्याओं के निराकरण को मुख्यालय के धुसमैदान कर्वी, रानीपुर भट्ट सीतापुर तथा मऊ उपकेन्द्र में समाधान मेला लगाया गया। जिसमें बिलों के संशोधन, नये विद्युत कनेक्शन, विद्युत बकाया धनराशि जमा आदि समस्याओं का निस्तारण किया गया। धुसमैदान में 112 उपभोक्ताओं को नये कनेक्शन में 58 निःशुल्क और 54 सुगम विद्युत कनेक्शन दिये गये।

एक दर्जन से अधिक बिलों का संशोधन हुआ। बकाया बिल भी जमा कराये गये। इस दौरान चित्रकूट के एसी शैलेन्द्र कुमार ने उपभोक्ताओं से अपील किया कि किसी भी प्रकार के विद्युत विभाग की समस्याओं का निराकरण उनसे मिलकर करा सकते हैं। इसके अलावा समय-समय पर विद्युत बिल जमा करें। विद्युत चोरी किसी भी दशा में न की जाये। इसी क्रम में मऊ व रानुीपर भट्ट में समाधान मेले में नये कनेक्शन देकर बिलों के सुधार आदि समस्याओं का निदान किया गया।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .



चर्चित खबरें