?> 11 अगस्त को लगेगी माई क्लीन बाँदा पोस्टर प्रदर्शनी बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ एक कदम स्वच्छता की ओर, जिलाधिकारी बाँदा की स्वच्छ बाँ"/>

11 अगस्त को लगेगी माई क्लीन बाँदा पोस्टर प्रदर्शनी

एक कदम स्वच्छता की ओर, जिलाधिकारी बाँदा की स्वच्छ बाँदा-सुन्दर बाँदा की मुहिम को आगे बढ़ाते हुए बुन्देलखण्ड कनेक्ट द्वारा माई क्लीन बाँदा पोस्टर प्रतियोगिता की प्रदर्शनी कल जे एन महाविद्यालय बाँदा सुबह से लगाई जाएगी जिसमें विजेताओं को चुना जायेगा । इस मौके पर जिलाधिकारी बाँदा महेंद्र बहादुर सिंह, जिला विद्यालय निरीक्षक सहित जिले के आला अधिकारी उपस्थित रहेंगे ।  

आपको बता दें कि बीते 04 अगस्त 2017 को जनपद के सभी राजकीय/अशासकीय/सहायता प्राप्त एवं वित्तविहीन मान्यता प्राप्त लगभग 600 से अधिक विद्यालयों मे  प्रधानाचार्य महोदय की देख-रेख में प्रतियोगिता सम्पन्न करायी गयी थी । जिसमे छात्रों ने अपने बाँदा को स्वच्छ और सुन्दर कैसे बनाये इस विचार को पोस्टर प्रतियोगिता के माध्यम से बड़े की सुन्दर पेंटिग के जारिए बताने की कोशिश की है। पोस्टर प्रतियोगिता का विषय था ‘‘माई क्लीन बाँदा’’ । इस पोस्टर प्रतियोगिता में कक्षा 6 से 12 तक की कक्षाओं में अध्ययनरत छात्र/छात्राऐं ने पोस्टर प्रतियोगिता में बढ़-चढ़ कर भाग लिया।  

जिला विद्यालय निरीक्षक ने बताया कि प्रतियोगिता बीते 4 अगस्त को सकुशल सम्पन्न हो हुई थी और जिसके बाद सभी विद्यालय से विद्यालय स्तर पर 3 सर्वश्रेष्ठ पोस्टर का कल पंडित जे एन महाविद्यालय में चयन किया जायेगा । उन्होंने बताया कि जिसमें से चयनित 3 पोस्टर बनाने वाले छात्रों को स्वतन्त्रता दिवस की पूर्व संध्या पर 14 अगस्त 2017 को शाम 6 बजे, रामलीला मैदान, बाँदा में बुन्देलखण्ड कनेक्ट द्वारा आयोजित देशभक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रम ‘एक शाम शहीदों के नाम’ में प्रथम, द्वितीय, तृतीय पुरस्कार प्रदान किया जायेगा। उन्होंने सभी प्रतियोगियों को समय से प्रदर्शनी स्थल पहुँचने की अपील की है ।  

आपको बता दें कि प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार क्रमशः 2100, 1100, 501 रूपये का चेक बुन्देलखण्ड कनेक्ट द्वारा प्रदान किया जायेगा।



चर्चित खबरें