< अभी अभी हो गई बिहार के इस बड़े नेता की हत्या Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

आरजेडी नेता की तड़के ही तड़ातड"/>

अभी अभी हो गई बिहार के इस बड़े नेता की हत्या

आरजेडी नेता की तड़के ही तड़ातड़ गोली बरसाकर हत्या कर दी गई। केदार राय सह वार्ड पार्षद थे। इस हत्या के बाद सनसनी मच गई है। आरजेडी इस हत्या की कड़ी निंदा कर रही है। साथ ही सरकार की कानून व्यवस्था को आड़े हाथ ले रही है।

हाल ही में बड़े राजनीतिक घटनाक्रम के बाद एक बार बिहार में भाजपा के सहयोग वाली एनडीए सरकार नितीश के नेतृत्व में चल रही है।
 
भाजपा जेडयू के गठबंधन वाली सरकार के समय ही नितीश कुमार को सुशासन बाबू की पदवी मिली थी। जबकि इस राजनेता की हत्या के बाद सरकार पर सवालिया निशान लग रहे हैं, तो वहीं आरजेडी जनता के बीच भावनात्मक संदेश दे रही है कि मुद्दा भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था नहीं था। बल्कि ये सोची समझी साजिश थी।
 
इस हत्या के बाद माहौल और गर्माने लगा है। विपक्ष को बैठे बिठाए सरकार के खिलाफ एक बड़ा मुद्दा मिल चुका है। जिसे आरजेडी ज्यादा से ज्यादा खीचने का प्रयास करेगी। सूत्रों के मुताबिक आपसी रंजिश के कारण के चलते ही दुश्मनों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें