?> जिलाधिकारी ने समीक्षा बैठक मे दो का वेतन रोका बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह की अध्यक्षता में विकास कार्य की"/>

जिलाधिकारी ने समीक्षा बैठक मे दो का वेतन रोका

जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह की अध्यक्षता में विकास कार्य की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में हुई। बैठक से अनुपस्थित रहे अधिशाषी अभियंता ग्रामीण अभियंत्रण सेवा व भूमि संरक्षण अधिकारी रामगंगा कमांड का वेतन रोक दिया गया।

जिलाधिकारी ने कहा कि तहसील समाधान दिवस के मामले प्राथमिकता के साथ 14 दिन के अंदर निस्तारित किए जाए। सीएमओ को निर्देश दिए कि चिकित्सालयों में चिकित्सकों की उपस्थिति को सुनिश्चित किया जाए। दवा, एम्बुलेंस की उपलब्धता व टीकाकरण की अनिवार्यता सुनिश्चित की जाए। लोक निर्माण विभाग द्वारा कराए जा रहे कार्यो की गुणवत्ता के लिए मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में जांच समिति गठित की। जांच समिति 15 अगस्त तक अपनी रिपोर्ट देगी।

विद्युत विभाग को निर्देश दिए कि विद्युत आपूर्ति रोस्टर के अनुसार की जाए। अन्यथा की स्थिति में कार्रवाई की जाएगी। कहा कि सफाई कर्मी अपने क्षेत्र में जाकर नियमित सफाई करे। ऐसा न करने वाले सफाई कर्मचारियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाए। एडीओ पंचायत का कार्य संतोषजनक न होने पर स्थानान्तरण किए जाने के निर्देश दिए।

बैठक में सीडीओ रामकुमार, सीएमओ संतोष कुमार, एडीएम गंगाराम, एडीएम न्यायिक दिवाकर सिंह व एसडीएम, तहसीलदार रहे। विद्युत विभाग की राजस्व वसूली की गति धीमी होने पर स्पष्टीकरण मांगा गया।

बिना सूचना के मुख्यालय छोड़ने पर अधिशाषी अभियंता विद्युत नगर झब्बूराम से स्पष्टीकरण मांगा गया। जिलाधिकारी ने विद्युत लाइन दुरुस्त न करने पर जेई से स्पष्टीकरण मांगने के निर्देश दिए। नगर पालिका द्वारा गृहकर जमा न कराए जाने पर कड़ी नाराजगी जाहिर की। एडीएम गंगाराम, एडीएम न्यायिक दिवाकर, एसडीएम व तहसीलदार मौजूद रहे।



चर्चित खबरें