< सीओ ने नगर में रूट मार्च कर दुकानदारों को दी हिदायत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शहर के टाउनहाल से लेकर स्टेशन रोड के बीच में कई जगह रो"/>

सीओ ने नगर में रूट मार्च कर दुकानदारों को दी हिदायत

शहर के टाउनहाल से लेकर स्टेशन रोड के बीच में कई जगह रोड पर फास्टफूड की दुकाने चल रहीं थीं। सोमवार की रात्रि में सीओ सिटी ने पैदल मार्च के दौरान जमकर उन्हें फटकार लगाई और हिदायत दी। वहीं फास्टफूड खाने वालों की गाडिय़ां जो रोड को जैम कर रहीं थीं किनारे लगाने के निर्देश दिये।

शहर के टाउनहाल से लेकर स्टेशन रोड तक लगभग एक दर्जन से अधिक फास्टफूड की दुकानें लगतीं हैं, जहाँ पर आने वाले ग्राहक अपनी बाइक और कार को रोड पर खड़ा कर देते हैं जिससे वहां से निकलने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। रोज की तरह सीओ सिटी संतोष कुमार रात्रि 8 बजे के बाद जब अपने लावलश्कर के साथ वहां पहुंचे तो जगह-जगह जैम लगा था। सीओ सिटी शहर कोतवाल देवेन्द्र द्विवेदी ने वहां गाड़ी खड़ी किये लोगों को नियमों का पाठ पढ़ाया, वहीं सीओ ने कहा है कि दोबारा इस तरीके से व्यवस्था मिली तो कार्यवाही की जायेगी।
 

नशे में धुत शराबियों को पहुंचाया कोतवाली
सी ओ सिटी के नेतृत्व मे निकले फ्लैग मार्च मे जब बाजार में निकला तो कई शराबी नशे मे टल्ली होकर नोटंकी कर रहे थे जिसके बाद सीओ सिटी ने उन्हे कोबरा सिपाहियो से कोतवाली पहुंचाया।

आड़ी तिरछी खड़ी बाइक्स छोड़ भागे  
शहर में कुछ लोगो को बाईक पार्क करने की फुरसत नहीं है जिसके बाद पुलिस का काफिला स्टेशन रोड पहुंचा तो वहा आड़ी टेड़ी वाहन खड़े थे जिसके बाद कई लोग बाईक छोड़ कर भाग गये तो कई और थाने तक जाना पड़ा।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें