सोमवार की देर शाम जिला चिकित्सालय पुरूष की इमरजेंसी "/>

जिला अस्पताल की इमरजेंसी मे युवक ने फोड़ा सुतली बम, गिरफ्तार

सोमवार की देर शाम जिला चिकित्सालय पुरूष की इमरजेंसी मे एक युवक ने जाकर सुतली बम फोंड़ दिया। धमाके की आवाज से वहां मरीजो व चिकित्सकों मे अफरा तफरी मच गयी। अज्ञैर सभी लोग धबरा गये। जिससे सरकारी कार्य मे बाधा भी उत्पन्न हुयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत मे ले लिया। और उसके पास से 4 सुतली बम और बरामद हुये।

जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम करीब साढ़े 6 बजे जिला अस्पताल की इमजेन्सी मे डयूटी कर रहे डाक्टर अब्दुला अंसारी व फार्मासिस्ट एम डी राजपूत करीजो को देख रहे थे। अचानक सुरेन्द्र शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा निवासी पाठकपुरा कोतवाली उरई इमजेंसी मे आया और हाथ मे लिये पाली बैग से एक सुतली बम निकाला और चिकित्सक के चेम्बर के बाहर रख लाइटर से उसमे आग लगा दी। जैसे ही अचानक बम का धमाका हुआ।

तो इमरजेंसी की भगदड़ की स्थित उत्पन्न हो गयी। और सभी मौजूद चिकित्सक व मरीज भयाक्रांत हो गये। इतना ही नही गाली गलौच भी करना उसने शुरू कर दिया। हुये बम के धमाके से सरकारी कार्य कर्मचारियो ने तत्काल कोतवाली पुलिस के सूचना दी। सूचना पाकर अस्पताल की इमरजेंसी पहुंची पुलिस ने सुरेन्द्र शर्मा को हिरासत मे ले लिया। और पकडक़र कोतवाली ले गयी। कोतवाल देवेन्द्र द्विवेदी का कहना है पकड़ा गया युवक दिनेश शर्मा का दिमागी संतुलन ठीक नही है। फिलहाल युवक के विरूद्व पुलिस ने 151 की कार्यवाही कर दी।

 



चर्चित खबरें