< 580 बहनों ने जेल पहुंचकर भाई का बांधा प्यार का बंधन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

580 बहनों ने जेल पहुंचकर भाई का बांधा प्यार का बंधन

जिला कारागार में बंद सैंकड़ों भाइयों की आंखे आज नम थी। हो भी क्यों न जब राखी जैसे पवित्र पर्व पर उनकी बहनों जिसमें धर्म बहन भी शामिल थी ने जेल पहुंचकर भाईयों की कलाईयों पर बहनों के प्यार का प्रतीक राखी को बांधकर उनके लम्बे उम्र की कामना जो की। सुबह से ही जिला कारागार के बाहर बहनों का मेला सा लगा रहा और शाम तक शिफ्टों के हिसाब चला।

गुरूवार को रक्षा बन्धन के मौके पर जिला कारागार में बंद कैदियों  को कोसों दूर का सफर करके पहुंची बहनों ने भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का प्रतीक भाइयों की कलाई पर राखी के रूप में रक्षा कवच बांधा। इससे पूर्व बहनों ने अपने-अपने भइयों से मिलने की मुलाकात पर्ची लगाई और निर्धारित टाइम के हिसाब से कुल 7 शिफ्टों में मुलाकात जेल प्रशासन ने कराई।

जिसमें कुल 580 कैदियों की बहने व परिवार के लोग राखी पर्व पर जेल पहुंचे। और राखी बांधकर उनके शारीरिक रूप से साथ न होने पर भी दिल से सहयोगी होने का अहसास कराया। सुबह 9:30 से शाम  तक मुलाकात का सिलसिला जारी रहा।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें