?> ट्रक ने महिला को कुचला, जनता ने ट्रक फूंका बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ बहराइच-बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग के कालूकुआं चौराहा "/>

ट्रक ने महिला को कुचला, जनता ने ट्रक फूंका

बहराइच-बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग के कालूकुआं चौराहा मुख्य सड़क पर घर से देवी मंदिर पूजा करने जा रही महिला को बालू भरे ट्रक ने कुचल दिया। चालक के ट्रक न रोकने से काफी दूर तक महिला घिसटती चली गई। बाद में आरोपी चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

आक्रोशित लोगों ने ट्रकों में पथराव कर दुर्घटना करने वाले वाहन में आग लगा दी। इसके अलावा पीछे से आए बालू भरे अन्य दो ट्रक के चालकों की धुनाई कर दी। गुस्से में लोगों ने पुलिस चौकी पर भी पथराव किया। पीएसी व भारी पुलिस बल के साथ अधिकारियों के पहुंचने से किसी तरह ढाई घंटे बाद मामला शांत हो सका।

फतेहपुर जिले के ग्राम दतौली निवासी मिथलेश कुमारी उर्फ कल्ली (40) पत्नी फौज के रिटायर्ड सूबेदार विजय बहादुर का परिवार यहां शहर के कालूकुआं में किराए के मकान पर रहता है। रविवार सुबह तकरीबन सवा पांच बजे सुबह मिथलेश कुमारी हमेशा की तरह घर से बाबूलाल चौराहा अलीगंज स्थिति कालीदेवी मंदिर पूजा करने जा रही थी। ओवरब्रिज के पास हाइवे मुख्य सड़क पर बाबूलाल चौराहे की ओर से बालू लेकर जा रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया।

महिला के पहिए में फंसने से वह घटनास्थल से तकरीबन 50 मीटर से ज्यादा दूर तक घिसटती चली गई। आरोपी चालक कालूकुआं पुलिस चौकी के पास ट्रक छोड़कर फरार हो गया। घटना को लेकर राहगीरों व मुहल्लेवासियों का गुस्सा फूट पड़ा।

आक्रोशित लोगों ने दुघर्टना करने वाले ट्रक में पत्थर व डंडों से तोड़फोड़ करने के साथ आग लगा दी। इससे ट्रक धू-धू कर जलने लगा। पुलिस ने ट्रक में लगी आग को किसी तरह बुझाया। ट्रक के पीछे लगे दो अन्य बालू भरे ट्रकों के पहुंचने से भीड़ में शामिल लोगों ने उनके चालकों की धुनाई कर दी। अन्य वाहनों के शीशे तोड़ने के साथ कालूकुआं पुलिस चौकी में पत्थर फेंक कर शीशा व घड़ा तोड़ फोड़ा दिया। हालांकि पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह पिट रहे दोनो ट्रक चालकों को अपनी कस्टडी में लेकर बचाया। पहिए के नीचे दबी महिला को काफी मशक्कत के बाद किसी तरह बाहर निकाला गया। मृतका के परिजन शव देखकर बिलख पड़े।

इस बीच अधिकारियों के निर्देश पर पीएसी व कई थानों का पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया। अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी व बाद में एसपी भी मौके पर पहुंचीं। आक्रोशित लोगों का आरोप रहा कि अवैध बालू खनन व वाहन की रफ्तार तेज होने से घटना हुई है। फरार आरोपी चालक की शीघ्र गिरफ्तारी करने के साथ मृतका के परिजनों को मुआवजा दिलाया जाए।



चर्चित खबरें