?> पुलिस ने बस से 3 क्विंटल नकली मावा पकड़ा बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ नगर से गुजरने वाली झांसी खजुराहो बस से पुलिस ने चेकिं"/>

पुलिस ने बस से 3 क्विंटल नकली मावा पकड़ा

नगर से गुजरने वाली झांसी खजुराहो बस से पुलिस ने चेकिंग करते हुए 3 क्विंटल नकली मावा पकड़ा है। पुलिस ने नकली मावा जब्त करते हुए कार्रवाई के लिए खाद्य विभाग को सूचित किया।

इसके बाद खाद्य विभाग की टीम ने थाना पहुंचकर नकली मावा नष्ट करने की कार्रवाई की गई। नेशनल हाइवे पर स्थित पुलिस थाना के सामने पुलिस ने चेकिंग लगाकर रविवार की दोपहर झांसी तरफ से आ रही झांसी खजुराहो बस को रोककर चेकिंग की तो बस में तीन चार बोरियां संदिग्ध अवस्था में मिली।

पुलिस ने जब इन बोरियों को खुलवा कर देखा, तो इनमें नकली मावा पाया गया। पुलिस ने नकली मावा जब्त करते हुए बस के कंडेक्टर से पूछताछ की तो माल किसका है।

यह तो पता नहीं चल सका लेकिन यह जरूर स्पष्ट हो सका कि यह नकली मावा छतरपुर जा रहा था। जो कि रक्षाबंधन पर्व के चलते गलाने ले जाया जा रहा था लेकिन नौगांव पुलिस की चेकिंग के कारण यह नकली मावा छतरपुर पहुंचने से पहले ही नौगांव पुलिस ने जब्त कर लिया।

पुलिस थाना प्रभारी विनायक शुक्ल ने नकली मावा जब्त करने के बाद अग्रिम कार्रवाई के लिए खाद्य विभाग को सूचित किया। बाद में खाद्य विभाग के निरीक्षक एसके तिवारी ने नौगांव थाना पहुंचकर नकली मावा को नष्ट करने की कार्रवाई की गई।



चर्चित खबरें