< वाट्सएप पर न फैलायें भ्रामक अफवाहें-डीएम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद में फर्जी पत्रकारों की आयी बाढ़ अब प्रशासन की परेशानी बन गय"/>

वाट्सएप पर न फैलायें भ्रामक अफवाहें-डीएम

जनपद में फर्जी पत्रकारों की आयी बाढ़ अब प्रशासन की परेशानी बन गयी। बिना किसी अखबार संस्थान से अधिकृत उक्त लोग वाट्सएप पर न्यूज ग्रुप बनाकर भ्रामक सूचनायें फैलाकर जिले की शान्ति व्यवस्था पर खतरा बनते जा रहे हैं। इसको लेकर जिला एवं पुलिस प्रशासन अब सजग हो गया है। डीएम नरेन्द्र शंकर पाण्डेय ने जनपद वासियों से सोशल मीडिया पर किसी प्रकार के अपुष्ट खबर की पोस्ट न करने का आग्रह किया है।

डीएम नरेन्द्र शंकर पाण्डेय ने पत्रकारों के माध्यम से लोगों से आग्रह किया है कि कोई भी सूचना या खबर डालने से पहले उसकी सच्चाई की पुष्टि करना जरूरी है। कोई गैर पुख्ता पोस्ट क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था के लिये खतरा बन सकता है। इस लिये पोस्ट या लेख लिखने से पहले उसकी विश्वस्नीयता को परख लें। इसके बाद ही इसको वाट्सएप ग्रुप या फेसबुक आदि पर डालें। डीएम ने यह भी जोड़ा कि जो लोग भ्रामक सूचनायें या पोस्ट डाल रहे है उनकी निगरानी की जा रही है और उनके विरूद्ध बाकायदा एफआईआर दर्ज कराकर कड़ी कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।
 

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें