< तम्बाकू नियन्त्रण टीम ने चलाया नशीले पदार्थ का सेवन करने वालों के विरुद्घ अभियान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जिला तम्बाकू नियन्त्रण प्रकोष्ठ टीम ने जिला पुरुष अ"/>

तम्बाकू नियन्त्रण टीम ने चलाया नशीले पदार्थ का सेवन करने वालों के विरुद्घ अभियान

जिला तम्बाकू नियन्त्रण प्रकोष्ठ टीम ने जिला पुरुष अस्पताल में तम्बाकू, सिगरेट, बीड़ी आदि का सेवन करने वालों के विरुद्घ चैकिंग अभियान चलाकर इसका सेवन करने वालों से जुर्माना भी वसूला और यहां मौजूद तीमारदारों को नशीले पदार्थों के सेवन के दुष्प्रभावों की जानकारियाँ दीं।

शनिवार को जिला तम्बाकू नियन्त्रण प्रकोष्ठ की जिला सलाहकार तृप्ति यादव, सोशल वर्कर ज़ीनत, साइकलॉजिस्ट महेश कुमार, मैट्रिन कमलेश वर्मा की टीम ने जिला पुरुष चिकित्सालय में नशीले पदार्थों का सेवन करने वाले लोगों के विरुद्घ सघन चैकिंग अभियान चलाकर अस्पताल में दर्जनों लोगों को गुटखा, तम्बाकू, सिगरेट, बीड़ी आदि का सेवन करते हुये रंगेहाथों पकड़ लिया।

अभियान के दौरान लगभग आधा दर्जन लोगों से जुर्माना वसूला तो वहीं कुछ लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर नशीले पदार्थों का सेवन न करने की पहली चेतावनी देकर उन्हें छोड़ा गया। प्रकोष्ठ की जिला सलाहकार ने बताया कि यह अभियान निरन्तर जारी रखा जायेगा और लोगों को जागरूक किया जायेगा।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें