< 24 घण्टे लड़कियों और महिलाओं को मिलेगा मुफ्त यात्रा का लाभ : एआरएम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News प्रदेश के मुखिया ने रक्षाबन्धन पर्व पर प्रदेश भर में "/>

24 घण्टे लड़कियों और महिलाओं को मिलेगा मुफ्त यात्रा का लाभ : एआरएम

प्रदेश के मुखिया ने रक्षाबन्धन पर्व पर प्रदेश भर में बहनों के लिये रोडवेज बसों में मुफ्त यात्रा का तोहफा दिया है। जिसे जनपद जालौन के जिला मुख्यालय उरई के परिवहन विभाग के एआरएम ने अमल में लाते हुये रोडवेज परिचालकों को लड़कियों तथा महिलाओं को शून्य बैलेन्स पर यात्रा करने के निर्देश दे दिये हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने बीते दिनों रक्षाबन्धन पर्व पर लड़किया और महिलाओं के लिये रोडवेज बसों में फ्री यात्रा करने की घोषणा की थी। मुख्यमंत्री के आदेशों का पालन प्रदेश के रोडवेज परिवहन विभाग की सभी डिपो ने करना सुनिश्चित किया है।

इसको लेकर उरई डिपो के एआरएम अपराजित श्रीवास्तव ने बताया कि रोडवेज बसों में रक्षाबन्धन के पर्व के अवसर पर 6 अगस्त की रात 12 बजे से लड़कियों और महिलाओं के लिये यह सेवा शुरू हो जायेगी, और यह सेवा 7 अगस्त की रात 12 बजे तक ही मान्य है। एआरएम ने बताया कि स्त्रियों के लिये रोडवेज बसों में 24 घंटे की फ्री यात्रा कराई जायेगी, इसमें चाहे किसी भी उम्र की लड़कियां हो या फिर महिलाएं सबको उक्त सेवा लाभ मिलेगा।

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें