मुस्लिम युवा संघ के बेनर तले मुस्लिम समाज ने अमरनाथ य"/>

मुस्लिम युवा संघ ने किया आतंकवाद का पुतला दहन

मुस्लिम युवा संघ के बेनर तले मुस्लिम समाज ने अमरनाथ यात्रियों पर किये गए हमले के विरोध मे  शुक्रवार को जुमे की  नमाज के बाद सामूहिक रूप से इकट्ठा होकर घंटाघर पर  आतंकवाद का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया और आतंकवाद के खिलाफ सरकार से कड़ी कारवाही की मांग की है। गौर तलब है की आतंकवादियों द्वारा अमरनाथ यात्रियों पर किये हमले में हमारे देश के नागरिक मारे गए । जिससे सारे देश में गम और गुस्सा का माहौल है ।

दमोह के मुस्लिम युवा संघ द्वारा शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद सारे मुस्लिम भाई दमोह के हिर्दय स्थल घंटाघर पर  जमा हुए और जमकर आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी की और आतंकवाद का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया । मुस्लिम युवा संघ के जिला अध्यक्ष जुबेर खान के नेतृव्य में मुस्लिम समाज के सेकड़ों नौजवान घंटाघर पर जमा हुए और नारे बाजी करते हुए  भारत सरकार से आतंकवादियों के खिलाफ कड़े कदम उठाकर कार्यवाही की मांग की है । संघ अध्यक्ष जुबेर खान ने कहा की आज हमारे मुल्क के बेगुनाह  लोगों को सीमा पार आतंकवादी घुसपैठ करके आतंकी घटनाओं को अंजाम दे रहे है ऐसे में सरकार को चाहिए की अब आतंकवादियों के विरुद्ध शख्त कार्यवाही कर उनको मुँह तोड़ जबाब दिया जाए  ताकि फिर दुबारा इस तरहा की घटना को अंजाम न दे सके ।

अमरनाथ यात्रा में मारे गए लोगों के परिवार के साथ हमारा मुस्लिम समाज उनकी इस दुःख की घडी में उनके साथ खड़ा है और आतंकवाद का खुलकर  विरोध करते है साथ ही कहा की आतंकवाद का कोई धर्म और मजहब नहीं होता और ऐसे ही लोग धर्म की आड़ में लोगों को बरगलाकर आतंक का खेल खेलते है जिन्हें सबक सिखाने की जरुरत है । वही अमरनाथ की यात्रा पर ले जा रहा बस ड्राइवर शेख सलीम की बहादुरी को याद  करते हुए मुस्लिम युवा संघ के समस्त सदस्यों ने जमकर तारीफ की और आतंकवादियों से सामना करते हुए बस में सवार 50 अमरनाथ यात्रियों को सुरक्षित लाने पर सलीम के जज्बे को सलाम किया । और कहा की आतंकवादियों के नापाक इरादे हम भारतवासियों की एकता को कभी ख़त्म नहीं कर सकते ।

इस अवसर पर शेख नईम खान राजू, वसीम राजा, बकील कुरैशी, नफीश चिश्ती, मजहर खान,  अली खान, शारिक, इसरार, असलम, नसीब खान, तरबेज खान एहकाम सहित अनेक युवा साथी उपस्थित रहे।



चर्चित खबरें