नगर के पत्रकारगजनों एवं अन्य जागरूक लोगों ने संयुक्"/>

मुख्य मंत्री के नाम कलेक्टर को सौपा ज्ञापन

नगर के पत्रकारगजनों एवं अन्य जागरूक लोगों ने संयुक्त रूप से मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर पन्ना को ज्ञापन दिया जिसे एस.डी.एम. पन्ना ने प्राप्त किया। ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि पन्ना तहसीलदार बबीता राठौर का स्थानांतरण पन्ना से सतना किया गया है जिसे तत्काल रोका जाये।

ज्ञापन में स्पष्ट उल्लेख किया गया है कि तहसीलदार पन्ना बबीता राठौर कर्तव्यनिष्ठ, ईमानदार अधिकारी रही हैं तथा पूर्व इसके बबीता राठौर ने देवेन्द्रनगर एवं तहसील अजयगढ़ में पद पर रहकर सराहनीय कार्य किये हैं। इसके अतिरिक्त श्रीमती राठौर ने पन्ना तहसील में अधिकांषतः जनता के हित में कार्य किये हैं व पन्ना तहसील में अधिक समय उपस्थित रहकर विभिन्न प्रकरणों की सुनवाई की हैं तथा विषेषकर कठिन परिस्तिथियों में भी मौका स्थल देखकर निरीक्षण करके परेषान आवेदकों के प्रकरण सुलझने की भरसक कोषिषें की हैं। ज्ञापन में यह भी उल्लेख किया गया है कि तहसील पन्ना के इतिहास में सबसे अधिक श्रीमती राठौर की कर्तव्यनिष्ठा, लगनषीलता एवं ईमानदारी विद्यमान रही है जिस कारण अधिकांषतः तहसील पन्ना के निवासियों में आपके प्रति विष्वास जागा है।

ज्ञापन में लिखा गया है कि यदि इनका स्थानांतरण नहीं रोका गया तो तहसील पन्ना के लिए एक कर्तव्यनिष्ठ, ईमानदार अधिकारी की भरपाई भविष्य में होना असंभव है। ज्ञापन के अंत में उल्लेख किया गया है कि जनमत से सरकारें चुनी जाती हैं तो इस दिषा में विभिन्न जनमत के मनमतों का निवेदन स्थानांतरण रोकने की पहल में सार्थक बनना चाहिये। ज्ञापन भेंट करने के दौरान प्रमुख रूप से साहित्यकार-पत्रकार एवं पत्रकार कल्याण परिषद् जिला पन्ना के प्रवक्ता लक्ष्मी नारायण चिरोलया, पत्रकार कल्याण परिषद् पन्ना के पूर्व जिला अध्यक्ष राकेष शर्मा, राष्ट्रीय स्वतंत्र पत्रकार संघ के प्रदेष उपाध्यक्ष अब्दुल रमजान चैहान तथा राष्ट्रीय सचिव एम.एस. खान, दैनिक नईदुनिया पन्ना के जिला प्रतिनिधि संतोष अवस्थी, अधिमान्य पत्रकार एवं संभागीय शासकीय अधिमान्य पत्रकार समिति के सदस्य व्ही.एन. जोषी व अनेक कई पत्रकारजनों सहित अनके जागरूक नागरिक सम्मिलित रहे।

About the Reporter



चर्चित खबरें