?> खंड शिक्षाधिकारी ने हरी झंड़ी दिखाकर किया रवाना बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ जनजागरुकता अभियान के तहत कस्बे में स्कूल चलो अभियान "/>

खंड शिक्षाधिकारी ने हरी झंड़ी दिखाकर किया रवाना

जनजागरुकता अभियान के तहत कस्बे में स्कूल चलो अभियान रैली का आयोजन किया गया। रैली में कस्बे के सभी परिषदीय विद्यालयों के छात्र-छात्रायें तथा शिक्षक शामिल हुये। रैली को खंड शिक्षाधिकारी ने नगर पंचायत कार्यालय के सामने से झण्डी दिखाकर रवाना किया।

कस्बे में संचालित आधा दर्जन परिषदीय स्कूलों क छात्र-छात्राओं ने नगर पंचायत कार्यालय के समीप संचालित जूनियर हाईस्कूल में एकत्र होकर कस्बे के लोगों को शिक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य से जन जागरुकता रैली निकालकर स्कूल चलों अभियान के लिए लोगों को प्रेरित किया। रैली को नगर पंचायत के गेट से खंड शिक्षाधिकारी विनय कुमार विश्वकर्मा ने झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस मौके पर संकुल प्रभारी बाबूलाल विश्वकर्मा, कृष्णा यादव, हसीन फातिमा देवेन्द्र कुमार द्विवेदी, रावेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे। रैली कस्बे के सभी प्रमुख मार्गो से गुजरकर जूनियर हाईस्कूल में आकर खत्म हो गयी। इसी तरह कस्बे के धर्मेश्वर बाबा मुहाल तथा चांद थोक एंव इमिलिया थोक में संचालित विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने स्कूल चलो अभियान के तहत रैली निकालकर लोगों को जागरुक किया।