मुख्यालय को स्वच्द और सुन्दर बनाये रखने के लिये नगर प"/>

डस्टबिन ने मिलने से भडकी महिलायें, की सडक जाम

मुख्यालय को स्वच्द और सुन्दर बनाये रखने के लिये नगर पालिका द्वारा सभी शहर वासियों को डस्ट बिन वितरित किये जा रहे है। डस्ट बिन वितरण के दौरान भेदभावपूर्ण वर्ताव करने पर शहर वासी आक्रोशित हो गये और सडक पर उतर जाम लगा पालिकाध्यक्ष के खिलाफ नारेवाजी करने लगे। जाम की सूचना पाते ही शहर कोतवाली पुलिस घटना स्थ्ज्ञल पर जा पहुंची और आक्रोशित महिलाओं को शान्त करा उन्हें डस्ट बिन दिलाये जाने का आश्वासन दिया। तब कही जाकर महिलाओं का गुस्सा शान्त हुआ।

गौरतलब है कि नगर पालिका कार्यालय में शहर को स्वच्छ व सुन्दर रखने के लिये नगर पालिकाध्यक्ष पुष्पा अनुरागी द्वारा हजारों की संख्या में डस्ट बिन मंगा समस्त शहर वासियों को बांटे जाने का लक्ष्य रखा था। गुरूवार को नगर पालिका कार्यालय पहुंचे शहर वासियों के आधार कार्ड जमा करा सभी को एक एक डस्ट बिन दिया जा रहा था जिसे अपने घर ले जाकर मकान व आंगन को स्वच्छ व साफ रखा जा सके। लेकिन नगर पालिका कर्मियों द्वारा लापरवाही कर भेदभावपूर्ण वितरण किया जा रहा था।

पात्रों को समय से डस्ट बिन न दिये जाने पर महिलाओं ने जमकर हंगामा काट पालिकाध्यक्ष के खिलाफ मुदार्वाद के नारे लगाये और सडक पर आ महिलाओं ने जाम लगा दिया। जाम की सूचना पाते ही शहर कोतवाली में तैनात वरिष्ट उपनिरीक्षक केपी सिंह हमराह सिपाहियों के साथ पहुंच सडक पर जाम लगाये बैठी महिलाओं को शान्त कराया और उन्हें भरोसा दिया कि सभी महिलाओं को क्रमशः डस्ट बिन दिये जायेगे। पुलिस अपनी निगरानी में डस्ट बिन वितरण करायेगी। तब कहीं जाकर महिलाओं का गुस्सा शान्त हुआ और सडक से उठ सभी पालिका परिसर पहुंच गई।



चर्चित खबरें