website statistics
सिंचाई के पैसे मांगने गये किसान को दबंग सिरफिरे ने धा"/>

सिंचाई के पैसे मांगने पर दंबग ने किया प्राण घातक हमला

सिंचाई के पैसे मांगने गये किसान को दबंग सिरफिरे ने धारदार हथियार से प्रहार कर प्राण घातक हमला कर जान से मारने की धमकियां दी है। पीडित ने थाने पहुंच पुलिस को प्राण घातक हमले की तहरीर दे हमलावर के खिलाफ अभियोग दर्ज कराये जाने की मांग की है। पीडित की तहरीर पर पुलिस ने हमलावर के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर घायल को चिकित्सकीय परीक्षण के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा है।

 बताया गया है कि महोबकंठ थाना क्षेत्र के ब्यारजो गांव निवासी किसान तेज प्रताप यिंह पुत्र रामपाल ने फसल के समय अपने कुंआ से गांव के ही अर्जुन पुत्र रामसिंह राजपूत की फसलों की सिचाई की थी। जिसका पैसा मांगने के लिये बुधवार की सायं उसके घर गया था। यह बात अर्जुन को नगवारा गुजरी और वह अभद्र गालियां देने लगा। जब तेज प्रताप ने गालियां देने से मना किया तो उसने धारदार हथियार से प्रहार कर किसान के ऊपर प्राण घातक हमला बोल दिया और जान से मारने की धमाकियां दी।

हमलावर के प्रहार से घायल किसान ने थाने पहुंच प्राण घातक हमला करने वाले हमलावर के खिलाफ नामदर्ज तहरीर दे अभियोग दर्ज कराये जाने की मांग की है। पीडित की तहरीर पर पुलिस ने हमलावर अर्जुन के खिलाफ 323, 504, 506 आईपीसी के तहत अभियोग दर्ज किया है। घायल को पुलिस अभिरक्षा में चिकित्सकीय परीक्षण के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा है।

 



चर्चित खबरें