?> जल भराव की समस्याओं के निदान का दिया सुझाव बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ जिलाधिकारी अजय कुमार सिंह की अध्यक्षता व पुलिस अधीक"/>

जल भराव की समस्याओं के निदान का दिया सुझाव

जिलाधिकारी अजय कुमार सिंह की अध्यक्षता व पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद अंसारी की उपस्थिति में जिला महिला चिकित्सालय की रोगी कल्याण समिति की बैठक सम्पन्न हुयी।

बैठक में चिकित्सालय द्वारा विगत त्रैमास में दी गयी सेवाओं की समीक्षा एवं आगामी लक्ष्यों का निर्धारण किया गया। समिति के सदस्यों ने जिला चिकित्सालय परिसर में वर्षा के दौरान पानी भरने की समस्या के निस्तारण हेतु सुझाव दिये जिस पर जिलाधिकारी ने इस समस्या के निस्तारण हेतु एक्शन प्लान तैयार करने के लिए कहा।

समिति ने प्रसव कक्ष के सामने स्थित सेप्टिक टैंक की सफाई व ड्रेनेज की व्यवस्था को सुदृृढ़ करने हेतु सुझाव दिया, जिस पर जिलाधिकारी ने अन्य स्थान पर टैंक की व्यवस्था करने के निर्देश मुख्य चिकित्सा अधीक्षिका को दिए।

महिला चिकित्सालय में महिला रोगियों की सुरक्षा के आग्रह पर पुलिस अधीक्षक महोदय ने महिला होमगार्ड उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। बैठक में अपर जिलाधिकारी आनन्द कुमार, नगर पालिका अध्यक्ष पुष्पा अनुरागी, सी.एस.एस. डाॅ0 रेनू शर्मा, अपर जिला सूचना अधिकारी सतीश कुमार यादव, समाजसेवी डाॅ0 रमेश जैदका, दाऊ तिवारी सहित समिति के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।