?> पार्को का आकर्षक ढंग से हो सुंन्दरीकरण: डीएम बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ शहर के मुख्य स्थानों पर बने पार्कों के सुन्दरीकरण को "/>

पार्को का आकर्षक ढंग से हो सुंन्दरीकरण: डीएम

शहर के मुख्य स्थानों पर बने पार्कों के सुन्दरीकरण को लेकर जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने व्यापारियों के साथ निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये हैं। कहा कि पार्को की साफ-सफाई समय पर करायी जाये। लाइटें व फब्बारे आदि के जरिये सुन्दरीकरण करायें। रंगरोगन में विशेष ध्यान देने की बात कही है।

बुधवार को जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने व्यापारियों के साथ शहर में स्थित पार्कों में पटेल पार्क, एलआईसी पार्क, धुस मैदान पार्क आदि का निरीक्षण किया। इस दौरान विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये कि समय पर पार्कों की साफ-सफाई करायी जाये। विद्युत व्यवस्था सुदृढ कर देखरेख करें। रंगाई-पुताई आकर्षक ढंग से करायें। फब्बारे समय पर चलाये जायें। पार्कों में टूटी कुर्सियों व खेल आदि सामग्री हटाकर नये माॅडल के लगवायें।

इस मौके पर व्यापारी नेता पंकज अग्रवाल, राहुल गुप्ता आदि ने कहा कि सुन्दरीकरण में व्यापारी भी समय-समय पर सहयोग करेगें। इसी क्रम में जिलाधिकारी ने लगातार हो रही तीन दिनों से झमाझम बारिश के चलते मंदाकिनी नदी के किनारे रहने वाले लोगों को निर्देश दिये कि जल स्तर किसी भी समय बढ़ सकता है। ऐसे में समय रहते दूसरी जगह ठिकाना बना लें। बुधवार को सवेरे से मंदाकिनी का जल स्तर बढ़नेे पर जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे। रामघाट स्थित दुकानदारों को सामान आदि हटाकर सुरक्षित स्थान पर रखने को कहा।