समाजवादी पार्टी के तत्वाधान में आतंकवादी हमलों में "/>

कैंडल मार्च निकालकर जताया विरोध, मृत श्रद्धालुओं को सपा ने दी श्रद्धांजलि

समाजवादी पार्टी के तत्वाधान में आतंकवादी हमलों में मारे गए श्रद्धालुओं को श्रद्धांजलि दी गई व पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए तदुपरांत 2 मिनट का मौन धारण कर ईश्वर से मृत श्रद्धालुओं की आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना की गई।

पार्टी के पूर्व प्रवक्ता शकील खान के नेतृत्व में आज से खण्डेरावगेट से कैंडल मार्च निकाला गया व तहसील होते हुए महारानी लक्ष्मी बाई पार्क पहुंचकर गोष्ठी में तब्दील हुआ।

इस अवसर पर शकील खान ने कहा कि हमारे देश की सरकार एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब कोई ठोस निर्णय लेने की आवश्यकता है उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अपने होश खो बैठा है और अब उसे ईंट का जवाब पत्थर से देने की जरूरत है। आए दिन पाकिस्तान की ओर से इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है और इसके बावजूद भी केंद्र की सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है।

शकील खान ने कहा कि नरेंद्र मोदी को विपक्ष की सरकार के समय वाले जोश में आ जाना चाहिए जिससे कि आतंकवाद का सफाया हो सके। उन्होंने कहा कि यदि सरकार कोई ठोस निर्णय नहीं लेती है तो देश का हर नागरिक पाकिस्तान की ईट से ईट बजाने को तैयार बैठा है।

इस अवसर पर ओम प्रकाश गुप्ता, अमित बंटी खटीक, मान सिंह यादव, कुलदीप सिंह दांगी, संग्राम सिंह यादव, हनीफ मंसूरी, अशरफ इकबाल, राहत आब्दी, गफ्फार कुरेशी, मुकेश गुप्ता, शेख सलमान, आकाश दुबे, शाहवाज अब्बासी, राकेश राजपूत, राहुल साहू, गौरव गुप्ता, रवि ठाकुर आदि उपस्थित रहे । गोष्ठी का संचालन अशरफ इकबाल ने किया व सभी का आभार अमित बंटी खटीक ने व्यक्त किया।



चर्चित खबरें