?> आतंकी हमले के बाद भी बाबा बर्फानी के दर्शन 3279 भक्तों जत्था हुआ रवाना बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ कश्मीर के अनंतन"/>

आतंकी हमले के बाद भी बाबा बर्फानी के दर्शन 3279 भक्तों जत्था हुआ रवाना

कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद भी महादेव के प्रति भक्तो की भक्ति मे कोई असर नहीं पड़ा। बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए भक्तों का एक और जत्था आज जम्मू बेस कैंप से रवाना हुआ।

बम-बम भोले और हर-हर महादेव के जयघोष के साथ 3279 यात्रियों ने का ये जत्था आज सुबह 3 बजे पहलगाम और बालटाल के रवाना हुआ।  इस दौरान भोले बाबा के दर्शन को लेकर श्रद्धालुओं में उत्साह देखने को मिला। साथ ही आज सुबह 10 बजे गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने हाईलेवल बैठक बुलाई है। इस बैठक में एनएसए अजित डोवाल, रॉ प्रमुख व केंद्रीय गृह सचिव शामिल होंगे।

जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार को अमरनाथ यात्रियों की एक बस को निशाना बनाकर किए गए आतंकवादी हमले की चपेट में आ गई, जिसमें 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। हमले में पुलिसकर्मियों सहित 19 लोग घायल हुए हैं। जिनमें से चार की हालत नाजुक बताई जा रही है। आतंकियों ने बस को उस समय निशाना बनाया जब वह अमरनाथ से दर्शन कर वापस लौट रही थी।