?> ABVP ने धूम धाम से मनाया स्थापना दिवस बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की स्थापना दिवस का आयो"/>

ABVP ने धूम धाम से मनाया स्थापना दिवस

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की स्थापना दिवस का आयोजन जनपद के संघ कार्यालय किरण काॅलेज स्थित केशव कुंज में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम कें मुख्य अतिथि आशीष सिंह, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व प्रान्त संयोजक रहे। मुख्य अतिथि ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की स्थापना छात्र हितों के लिए 9 जुलाई 1949 में हुई थी। जिसे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद प्रति वर्ष राष्ट्रीय छात्र दिवस के रूप में मनाया जाता है।

एबीवीपी के नगर अध्यक्ष के कहा कि छात्रों के समक्ष शिक्षा और देश के प्रति निष्ठावान रहने की बात कही और कार्यकर्ताओं से पढ़ाई के साथ -साथ देश के लिए भी कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

गोष्ठी के उपरांत मुख्य अतिथि एवं कार्यकर्ताओं ने कार्यालय परिसर में पौधा रोपण किया और संगठन के आगामी कार्यक्रम की चर्चा की। कार्यक्रम में वैभव राघुवंशी, राहुल नामदेव, आनंद सिंह, रोहित गौतम, शंशाक भारती, प्रकाश सिंह, शिवा गुप्ता, राम प्रसाद सोनी, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।