जिले के किसानों की बद से बदतर हो रही स्थिति के बावजूद "/>

किसानों के हक के लिए कांग्रेस ने शुरू की स्वाभिमान जागरण यात्रा

जिले के किसानों की बद से बदतर हो रही स्थिति के बावजूद राज्य सरकार द्वारा हर तरह से किसानों के शोषण को लेकर, राज्य की कांग्रेस ने प्रांतव्यापी आंदोलन छेड़ दिया है। राज्य के प्रत्येक विधान सभाओं में ब्लॉक स्तर पर कांग्रेस द्वारा किसान स्वाभिमान यात्रा निकाली जा रही है। बुंदेलखंड के इस अंचल में भी कांग्रेस की यह यात्रा व आंदोलन जारी है।

कांग्रेस के इस प्रांतव्यापी आंदोलन के चलते महाराजपुर, लवकुशनगर बारीगढ़, गौरिहार और चंदला में जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ क्षेत्रीय पदाधिकारी और पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 12 बजे महाराजपुर विधानसभा के महाराजपुर मुख्यालय के बस स्टैंड पर उपभोक्ता भंडार के पास कांग्रेस के इसी आयोजन के चलते एक सभा की हुई। जिसमें राजनगर विधायक विक्रम सिंह नातीराजा मुख्य अतिथि रहे। जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस नेता लल्ला महेंद्र सिंह ने की।

इस अवसर पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मनोज त्रिवेदी, आबिद सिद्दीकी, लखन दुबे, अशोक मिश्रा, नीरज दीक्षित, गोविंद सिंह टुरया, सत्येंद्र सिंह, महिला कांग्रेस की शिवानी चौरसिया, अनबरी खातून, सपना चौरसिया, ब्लॉक अध्यक्ष अशोक चौरसिया, राकेश नेता के साथ कई कार्यकर्ता और किसान मौजूद रहे। सभा का संचालन नगर अध्यक्ष हरेश चौरसिया ने किया।



चर्चित खबरें