< सुशासन बाबू तेजस्वी से इस्तीफा लेकर साख पर बट्टा लगने से बच पायेगें Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बिहार के सीएम नितीश कुमार बेदाग छवि व सुशासन के लिए ज"/>

सुशासन बाबू तेजस्वी से इस्तीफा लेकर साख पर बट्टा लगने से बच पायेगें

बिहार के सीएम नितीश कुमार बेदाग छवि व सुशासन के लिए जाने जाते रहे हैं। एनडीए गठबंधन के साथ सुशासन बाबू की छवि के रूप मे उभरे नितीश कुमार के सामने छवि धूमिल होने का संकट लालू और उसके कुनबे ने खडा कर दिया है।

भ्रष्टाचार के कद के सामने नीतिश कुमार का कद बौना साबित होता जा रहा है। कल नितीश कुमार कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। जिस प्रकार से उन्होंने जीतन राम माझी सहित अन्य मंत्रियों को पद से तुरंत हटाया था वैसे ही लालू के बेटा बेटी को भी हटाने का समय आ गया है।

राजनीति में वक्त की मांग है। इस मांग को सुशील मोदी ना धार दे दी है। तेजस्वी डिप्टी सीएम है और उन नर बेनामी संपत्ति सहित भ्रष्टाचार के संगीन आरोप लगे हैं।

अब नितीश कुमार पर तेजस्वी को डिप्टी सीएम के पद से हटाने का दबाव बनने लगा है। अब ये वक्त ही तय करेगा कि नैतिकता के आधार पर इस्तीफा लिया दिया जाता है या फिर गठबंधन मे दरार पड सकती है। कुल मिलाकर बिहार की राजनीति में दिलचस्प मोड आ गया है। जहाँ नितीश की साख पर बट्टा भी लग सकता है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें