< G20 समिट मे हिस्सा लेने गए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को नहीं मिला रहने के लिए होटल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जी 20 समिट में ह"/>

G20 समिट मे हिस्सा लेने गए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को नहीं मिला रहने के लिए होटल

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जी 20 समिट में हिस्सा लेने पहुंचे है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उस वक्त परेशानी का सामना करना पड़ा जब उन्हें वहां ठहरने के लिए होटल नहीं मिला। सूत्रों के मुताबिक ट्रंप जी 20 समिट में हिस्सा लेने जर्मनी के हैम्बर्ग पहुंचे थे, लेकिन उनके स्टाफ ने होटल बुक कराने में देरी कर दी जिस कारण उन्हें वहां होटल मिलना मुश्किल हो गया।

जर्मनी के स्थानीय अखबार हैमबर्गर अबेंडब्लाट के अनुसार फॉर सीजन्स होटल ने रूम उपलब्ध नहीं होने की वजह से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मेजबानी करने से इनकार कर दिया। साथ ही ट्रंप को हैम्बर्ग में किसी बडे होटल में ठहरने की इजाजत ना मिल पाने के कारण उन्हें बेहद शर्मिंदगी का सामना करना पडा। हालांकि ट्रंप हैम्बर्ग के सीनेट हाउस और उनका स्टाफ शहर में स्थित अमेरिकी वाणिज्यिक दूतावास में ठहर रहा है।

बताया जा रहा है कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अटलांटिक केम्पिंस्की होटल में ठहरे हुए हैं। जर्मन चांसलर एंगेला मर्केल और कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन त्रूदो भी इसी होटल में ठहरे हुए हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें