पुलिस और पब्लिक के बीच जो विश्वास की कमी है, उसे दूर कर"/>

नवांगतुक एसएसपी जे.के.शुक्ल ने झांसी का संभाला चार्ज, बोले-पुलिस और पब्लिक के बीच बनायेंगे विश्व

पुलिस और पब्लिक के बीच जो विश्वास की कमी है, उसे दूर करने का प्रयास किया जायेगा। जिससे बेहतर कानून व्यवस्था बनाकर अपराधों पर अकुंश लगाया जा सके। यह कहना है झांसी के नये एसएसपी जे.के शुक्ल का। जिन्होंने आज चार्ज संभालते हुए झांसी टाईम्स से मुलाकात की और कहा कि महिलाओं को सुरक्षित बनाना और थानों में आने वाले फरियादियों को न्याय दिलाना उनकी प्राथमिकता होगी।

संक्षेप परिचय

नवांगतुक एसएसपी जे.के शुक्ल ने लखनऊ से आकर झांसी जनपद का चार्ज संभाल लिया है। एसएसपी जे.के शुक्ल ने बताया कि वह 2005 बैंच के आईपीएस ऑफिसर है। इससे पहले वे हेड क्वार्टलर लखनऊ में कानून व्यवस्था पुलिस अधीक्षक थे। इसके अलावा वे कमांडेंट 42 बटालियन इलाहाबाद भी रह चुके है। साथ ही सिद्धार्थ नगर एसपी भी रह चुकंे हैं।

यह रहेगी प्राथमिकता

नवागंतुक एसएसपी जे.के शुक्ल कहना है कि महिलाओं को सुरक्षा देना उनका प्राथमिकता होगा। इसके लिए एंटी रोमियो स्क्वॉट बेहतर तरीके से काम करें लिए वह हर सम्भव प्रयास करेंगें। स्कूल, कालेजों और भीड़ भाड़ वाले इलाकों में विशेष तौर पर एंटी रोमियो स्क्वॉट नजर रखेगी।

इसके साथ ही पुलिस और पब्लिक के खोया हुआ विश्वास वापस लाने का प्रयास किया जायेगा। इसके लिए वह बैठक कर निर्देशित करेंगे कि थानों में आने वाले फारियादियों के साथ मानवीय और बेहतर व्यवहार करें। फरियादियों की पीड़ा समझे औरफरियाद सुनकर उचित कार्रवाही कर न्याय दें।

इसके अलावा जनपद में कानून व्यवस्था बनाने के लिए हर सम्भव प्रयास करेगें। हर छोटी-छोटी शिकायतों को गम्भीरता से लिया जायेगा। आज के बदलते डिजिटल दौर में सोशल मीडिया का भी विशेष योगदान रहता है। इसलिए अपराधों पर अकुंश लगाने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लेंगें।



चर्चित खबरें