< पुलिस ने नगर की बैंकों का किया औचक निरीक्षण Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आज नगर में सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुये कोतवाल ने बै"/>

पुलिस ने नगर की बैंकों का किया औचक निरीक्षण

आज नगर में सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुये कोतवाल ने बैंको का निरीक्षण किया। कोतवाल पीके सिंह ने बैंक के बाहर घूम रहे लोगों से पूंछतांछ की और बैंक के अंदर जा रहे लोगों से बैंक आने कारण भी पूंछा। कोतवाल ने बैंक के अंदर जाकर लोगों को चेक किया तथा पासबुक व आने कारण भी पूंछा। बैंकों में पुलिस के औचक निरीक्षण से बैंक के अंदर अफरा तफरी का मौहाल रहा। वही पुलिस के निरीक्षण को देखते हुये बैंक के पास घूमने वाले टप्पेबाज भी नौ दो ग्यारह हो गये।

पुलिस ने नगर की लगभग सभी बैंकों का निरीक्षण किया। आज कोतवाल ने स्थानीय बस स्टैण्ड स्थित भारतीय स्टेट बैंक का सबसे पहले निरीक्षण किया। बैंक आस पास घूम रहे लोगों से पूंछताछ की तथा अंदर जाकर बैंक मौहाल देखा। कोतवाल ने बैंक में आये लोगों की पासबुक व पहचान पत्र भी चेक किये तथा लोगों से उनके आने कारण भी पूंछा। बैंक अंदर कुर्सी बैठे लोगों से कठोरता से पूंछतांछ भी की। पुलिस को बैंक अंदर देख कर लोगों के पसीने भी छूट गये। पुलिस द्वारा बैंक के निरीक्षण को देखते हुये बैंक के आस पास घूमने वाले टप्पेबाज वहां से गायब हो गये। कोतवाल ने बताया कि यह बैंकों का मासिक निरीक्षण है। उन्होंने बताया कि लगभग सभी बैंकों का निरीक्षण किया गया है और स्थिति सामान्य है।

 

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें