?> सर्राफा व्यापारियों ने की मथुरा काण्ड के खुलासे की मांग बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ हमीरपुर सर्राफा एसोसियेशन ने आज मुख्यमंत्री को सम्ब"/>

सर्राफा व्यापारियों ने की मथुरा काण्ड के खुलासे की मांग

हमीरपुर सर्राफा एसोसियेशन ने आज मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा है। व्यापारियों ने मुख्यमंत्री से मांग कि व्यापारी की सुरक्षा सुनिश्चित कर उन सभी अपराधियों को पकड़ा जाये व कठोर से कठोर सजा दी जाये। जिससे कि इस प्रकार की जन धन हानि का सामना व्यापारियों के परिवार को न करना पड़े। व्यापारियों ने मुख्यमंत्री को भेजे गये ज्ञापन में बताया कि 15 मई 2017 को दिन सोमवार को अज्ञात लुटेरों ने दो व्यापारियों की गोली मार कर हत्या करने के बाद दुकान में डकैती डाली गयी है।

उससे समस्त व्यापारी भयभीत है और व्यापार करने से डर रहा है, लगातार व्यापारियों से लूटपाट की घटनाएं बढ़ती जा रही है इन घटनाओं से समस्त व्यापारी आहत और भयभीत है अपने प्रतिष्ठानों को खोलकर व्यापारी नही कर पा रहा है। हम समस्त हमीरपुर सर्राफा व्यापारी मथुरा काण्ड की कठोर निंदा करते हैं। सर्राफा व्यापारी से विगत वर्षो में बिवांर व हमीरपुर शहर में टप्पेबाजी की दो घटनायें घटित हुई थी जिसका खुलासा अभी तक जिला प्रशासन नही कर पाया है। व्यापारियों ने मुख्यमंत्री से व्यापारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने व अपराधियों को पकड़कर कठोर सजा दिये जाने की मांग की है। इस मौके पर जयकिशोर गुप्ता, राकेश साहू, आशीष सोनी, अभिषेक सोनी, आलोक कुमार, आशुतोष सोनी, रजत अग्रवाल, धीरज कुमार, संजय सोनी आदि लोग मौजूद रहे।