< मदन सागर सीढियों पर पडा मिला युवक का शव Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सुबह मदन सागर मे नहाने गये लोगों को घट पर एक मृत युवक प"/>

मदन सागर सीढियों पर पडा मिला युवक का शव

सुबह मदन सागर मे नहाने गये लोगों को घट पर एक मृत युवक पडा दिखाई पडा जिसकी सूचना लोगों ने मुहाल वासियों व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त कराई। युवक के परिजनों के आने पर पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में ले पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यालय के मनिया देव चैकी के पास मदन सागर में शुक्रवार की सुबह लोग नहाने गये तो उन्हें सीडियों पर एक शव पडा दिखाई दिया। इसकी सूचना उन्होने तत्काल मनियादेव चैकी में दी। शव पडा होने की सूचना पूरे क्षेत्र में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। लोगों का वहां शव देखने को भारी हुजूम उमड पडा। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव की शिनाख्त कराई। घटना स्थल पर पहुंचे युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि माथुरनपुरा निवासी विशाल पुत्र राजू नगर पालिका में ठेका सफाई कर्मी पद पर तैनात था। 16 मई को वह रात्रि में खाना पीना खाकर घर से बाथरूम करने की कह कर निकला था। इसके बाद वह घर नही आया। तीन दिन से लगातार उसकी तलाश की जा रही थी परन्तु विशाल का कही भी अता पता नही चला।

आज मदन सागर के शव शव पडे होने पर मुहालवासियों ने बताया औश्र आकर देखा तो वह विशाल निकला। परिजनों से युवक की किसी से भी किसी प्रकार की दुश्मनी से इनकार किया है। फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भर पोस्टर्माटम के लिये भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मौत कैसे और कब हुई इसकी जानकारी पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगी। युवक की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तथा परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।
 

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें