< पुलिस ने अवैध तमंचे के साथ युवक को किया गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थाना कस्बा में तीन किमी दूर मुस्करा-राठ मार्ग पर गुन्"/>

पुलिस ने अवैध तमंचे के साथ युवक को किया गिरफ्तार

थाना कस्बा में तीन किमी दूर मुस्करा-राठ मार्ग पर गुन्देला मोड में ग्राहक के इंतजार में खड़े अवैध शस्त्रों के कारोबारी को स्वाट टीम प्रभारी रामाश्रय यादव अपनी टीम व थाना पुलिस के सहयोग से असलहों सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गये आरोपी के पास से फैक्ट्री मेड एक रिवाल्वर व एक पिस्टल सहित दो मोबाइल, एक बैग बरामद किया है।

प्रभारी निरीक्षक एमपी त्रिपाठी ने बताया कि आज 18 मई दिन गुरूवार को समय लगभग 2 बजे दिन में मुखबिर की सटीक सूचना पर स्वाट टीम प्रभारी रामाश्रय यादव अपने सहयोगियों के साथ व थाना कस्बा के एमआई यशकरन सिंह व पुलिस फोर्स के साथ कस्बा थाना से तीन किमी दूर मुस्करा-राठ मार्ग पर गुन्देला मोड पर पुलिया की ओट में छिपा अवैध शस्त्रों के सप्लायर को चारों ओर से घेरकर दबोच लिया।

नाम पता पूंछने पर उसने अपना नाम विनय गुप्ता पुत्र राजेन्द्र प्रताप निवासी मुहाल गांधीगंज मऊरानीपुर जनपद झांसी बताया। तलाशी लेने पर उसके पास एक अदद बैग जिसमें एक फैक्ट्री रिवाल्वर एक पिस्टल दो मोबाइल सहित 200 रुपये नगद बरामद किये। गिरफ्तार आरोपी को धारा 25 आम्र्स एक्ट के तहत जेल भेजा गया है। सीओ राठ विवेकानन्द तिवारी ने पुलिस टीम की सराहना की है।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें