?> 20 मई को मुख्यमंत्री योगी आ सकते है बांदा, विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 मई को बांदा में चित्रकूटधाम मंडल क"/>

20 मई को मुख्यमंत्री योगी आ सकते है बांदा, विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 मई को बांदा में चित्रकूटधाम मंडल के विकास कार्यो की समीक्षा कर सकते हैं। हालांकि मुख्यमंत्री के आगमन का आधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया लेकिन अधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है की विकास कार्यो की समीक्षा करने के लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी चित्रकूट धाम मण्डल आ सकते है । जिसमे वे बांदा या चित्रकूट दोनों मे किसे भी जनपद का निरीक्षण कर सकते है। कल बांदा मे चित्रकूटधाम मंडल के आयुक्त अजय कुमार शुक्ल व डीआइजी ज्ञानेश्वर तिवारी, डीएम डॉ. सरोज कुमार व एसपी श्रीपति मिश्र आदि अफसरों ने पुलिस लाइन ग्राउंड स्थित हेलीपैड का निरीक्षण किया। कमिश्नर ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अधिकारियों के साथ कई मसलों पर चर्चा भी की। इसके साथ ही शाम को मंडलीय अधिकारियों के साथ बैठक कर दिशा-निर्देश दिए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री आए तो जिला अस्पताल, मंडी, तालाबों व स्कूलों सहित अन्य विभागों का निरीक्षण भी कर सकते हैं। सभी विभागो मे पहले से सूचित कर दिया गया है।