?> चाय पीने से आठ लोगों की हालत बिगडी बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ थाना क्षेत्र में जहरीली चाय पीने से कान्सटेबिल सहित आठ लोग अचेत "/>

चाय पीने से आठ लोगों की हालत बिगडी

थाना क्षेत्र में जहरीली चाय पीने से कान्सटेबिल सहित आठ लोग अचेत हो गये। जिन्हें उपचार के लिये साथियों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां सभी का उपचार किया जा रहा है। कस्बे में चाय पीने से अचेत होने की यह तीसरी घटना है। कस्बावासियों का कहना है कि दूध में बडे पैमाने पर मिलावट की जा रही है। जिससे गर्म होने पर वह जहर बन जाता है। पुलिस ने सभी चाय की दुकानों तथा डेयरियों में दूध का सेन्पिल ले उसकी जांच के लिये भेजा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी एक माह पहले भी कस्बा की एक दुकान से चाय पीने से एक ही परिवार के चार लोग अचेत हो गये थे। इससे पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी है। इसी प्रकार एक शादी समारोह में शामिल कबरई निवासी सोहेल पुत्र इकबाल, आशिफ पुत्र अनीस, अमन पुत्र राजू, दिलशाद पुत्र इकबाल, आकाश पुत्र रमाकान्त व्यास, खालिक पुत्र कल्लू सभी एक शादी समारोह में गये थे। सारी रात यह शादी समारोह मे रहे और सुबह विदाई होने के बाद चाय पीने के लिये बांदा चैराहे पर स्थित सोनू गुप्ता की दुकान में चाय पीने के लिये गये हुये थे। वहां से चाय पीने के बाद वापिस लौटते समय उनके पेट में एकाएक तेज दर्द व उल्टियां होने लगी।

आनन फानन में परिजन उन्हें उपचार के लिये सीएससी कबरई लाये जहां सभी की हालत गम्भीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कराया सभी का उपचार किया जा रहा है। दिलशाद की हालत में सुधार न आता देख चिकित्सकों ने उसे मेडीकल कालेज रिफर कर दिया है।

इसी प्रकार बांदा चैराहे पर ड्यूटी कर रहे हरवीर सिंह ने उसी दुकान से पाय पी और उसे उल्टी दस्त होने लगे। जिसे तत्काल सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।