< SAF जवानों को लेकर जा रहा 407 वाहन पलटने से 4 जवान घायल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के अमर कंटक दौरे पर  सुर"/>

SAF जवानों को लेकर जा रहा 407 वाहन पलटने से 4 जवान घायल

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के अमर कंटक दौरे पर  सुरक्षा में लगे SAF के जवानों को लेकर वापस भोपाल जा रहा एक 407 वाहन देर रात  कटनी मार्ग पर रैपुरा के पास पलट गया। हादसे में  3 जवानो के घायल हो जाने पर देर रात दमोह के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक जवान की हालत गंभीर बनी रहने पर जबलपुर रेफर कर दिया गया है। बताया गया है कि हादसे के वक्त 407 वाहन में 5 जवान सवार थे ।जो  प्रधान मंत्री के अमर कंटक दौरे में लगे डियूटी से लौट रहे थे , भोपाल जाते वक़्त ये हादसा हुआ , तेज गति से आ रहे  किसी अज्ञात वाहन से क्रासिंग के वक़्त जवानो के वाहन ने  नियंत्रण खो दिया और मौके पर पलट गया । राहत की बात ये है की इस दुर्घटना में कोई  हताहत नहीं हुआ ।

एक जवान को जबलपुर रिफर कर दिया गया है बाकी का प्राथमिक उपचार कर दिया गया  जबकि एक जवान का इलाज अभी भी दमोह जिला अस्पताल में जारी है। घायलों को देखने दमोह SP तिलक सिंह तुरंत ही जिला अस्पताल में घायल एसएएफ जवानों को देखने रात 11 बजे अस्पताल पहुँचे । और उच्च अधिकारीयों को घटना की जानकारी दी ।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें