< मोटरसकिल गिरी खाई में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दमोह के बटियागढ़ में बड़ा हादसा पुल से मोटर साईकिल "/>

मोटरसकिल गिरी खाई में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

दमोह के बटियागढ़ में बड़ा हादसा पुल से मोटर साईकिल टकराने से एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत की आगोस में समा गए ।मरने बालों में 2 मासूम बच्चे शामिल,बटियागढ़ थाना क्षेत्र के बड़ी चढ़ाई की घटना हादसा  बटियागढ़ के बड़ी चडाई की है जब छतरपुर जिले के बकस्वाहा थाना के मछन्दरी चची सेमरा निवासी  एक परिवार  उम्मी बाई आठ्या 40मिट्ठू लाल अठ्या   गंज मलहरा मचंदरी पड़रिया से सहनाई पिपरिया जा रहे थेतभी रस्ते मेंबटियागढ़ के पास  बढ़ी चडाई पर मोटरसाइकिल पुल से टकराकर अनियंत्रित होकर खाई नुमा गड्ढे में जा गिरी  तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया ।

जिसमे माँ  पिता व दोनों बेटों सहित गोलू आठ्या 5 सालवीरेंद्र आठ्या 1पूरा परिवार मौत के आगोश में समा गया ।हादसा अधिक स्पीड व टायर फटने कि वजह से हुआ मौके पर पुलिस पहुची  घटना की जांच जारी। दंपति सहित  15 साल तथा 6 साल के दोनों बेटों की भी दर्दनाक मौत। 1 बच्चे की पहचान वीरेन्द्र पिता सूरज आठ्या 15 वर्ष की पहचान हुई है। घटना। अल सुबह की बताई गई है। मोके पर टी आईं श्री चंद्रकांत पटेल लगातार जांच कर रहे हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें