जिला स्तरीय तहसील दिवस अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पन्न"/>

जिला स्तरीय तहसील दिवस में 102 शिकायतों में मात्र दो का हुआ निस्तारण

जिला स्तरीय तहसील दिवस अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। आयोजित जिला स्तरीय तहसील दिवस में एक सैकडा से अधिक फरियादियों ने शिकायती पत्र सौंप समस्याओं से निजात दिलाये जाने की गुहार लगाई है। दो शिकायती पत्रों का मौके पर ही निस्तारण किया गया। शेष शिकायती पत्रों को सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों को सौंप एक स्पताह के अन्दर निस्तारण किये जाने के निर्देश दिये है।

मंगलवार को जिला स्तरीय तहसील दिवस कुलपहाड तहसील प्रांगण में अपर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। आयोजित तहसील दिवस में 102 फरियादियों ने पहुंच अपनी अपनी समस्याओं के प्रार्थना पत्र सौंप समस्याओं से निजात दिलाये जाने की मांग की हैं। जिला स्तरीय तहसील दिवस में दो शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण हो सका शेष 100 षिकायती पत्रों को सम्बन्धित अधिकारियों को सौंप दिया गया। अपर जिलाधिकारी ने सभी विभागीय अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुये कहा है कि एक सप्ताह के अन्दर तहसील दिवसों में आई शिकायतों का निस्तारण करे। लापरवाही बरते जाने पर विभागीय अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

तहसील दिवस में सर्वाधिक षिकातये विद्युत पानी की समस्याओं की आई। उधर मुख्यालय की सदर तहसील में उपजिलाधिकारी प्रबुद्व सिंह की अध्यक्षता में हुये तहसील दिवस में 53 शिकायतें फरियादियों ने सौपी और समस्याओं से नजात दिलाये जाने की मांग की है। आधा सैकडा से अधिक आई शिकायतों में से एक का भी निस्तारण नही हो सका। सर्वाधिक शिकायतें सम्बन्धित अधिकारियों को सौप कर सख्त लहजे में कहा कि तहसील दिवस में आये फरियादियों को एक सप्ताह के अन्दर समस्याओं से छुटकारा दिलाया जाये। आयोजित तहसील दिवसो में समस्याओं का मौके पर निस्तारण न होने से लोगों का मोह भंग हो रहा है।

 



चर्चित खबरें