< न्यायालय के लाकप में सिपाही ने की युवती से छेडछाड Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News खुद के अपहरण के मामले में जेल में बंद अपने प्रेमी से म"/>

न्यायालय के लाकप में सिपाही ने की युवती से छेडछाड

खुद के अपहरण के मामले में जेल में बंद अपने प्रेमी से मिलने जिला कचेहरी आई युवती के साथ यहां ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही ने छेडछाड कर दी। सिपाही की हरकत से आहत युवती ने न्यायालय परिसर में ही जमकर हंगामा किया। मामला बिगडता देख आरोपी सिपाही ड्यूटी छोड खिसक गया। घटना से आहत युवती ने जिला जज के सामने पेश हो सिपाही पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

विवरण में बताया गया है कि पनवाडी कस्बे की एक युवती पिछले माह अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। घटना को लेकर युवती के पिता ने उसके प्रेमी के खिलाफ बहला फुसला कर बेटी को अगवा कर गायब करने का मुकदमा दर्ज कराया था। थाना पुलिस ने प्रेमी युगल को हिरासत में ले युवती को उसके परिजनों के हवाले कर आरोपी युवक को जेल भेज दिया था। मंगलवार को जेल में बंद प्रेमी इसी मामले की पेशी में कचेहरी आया था।

उसके कचेहरी आने की जानकारी पर युवती भी उससे मिलने के लिये पहुंच गई। वह जेल से आये कैदियों के लिये न्यायालय परिसर में बने लाकप में अपने प्रेमी से मिलने का जुगाड लगा रही थी। तभी यहां ड्यूटी कर रहे एक सिपाही ने उसके साथ छेडछाड कर दी। सिपाही की हरकत से युवती आग ववूला हो गई और हंगामा करने लगी। उसका यह रूप देख सकते में आया आरोपी सिपाही ड्यूटी छोड चुपचाप भाग गया। युवती के हंगामा करने से कचेहरी में सनसनी फैल गई।

कुछ देर बाद जनपद न्यायाधीश की अदालत में पहुंची युवती ने सिपाही पर छेडछाड का आरोप लगाते हुये उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का आवेदन जनपद न्यायाधीश को दिया है। उन्होने प्रकरण को गम्भीरता से ले ठोस कार्यवाही करा न्याय दिलाने का भरोसा युवती को दिलाया है।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें