मडावरा तहसील में समाधान तहसील दिवस का आयोजन उपजिलाध"/>

समाधान तहसील दिवस में 30 मामले आये, मौके पर दो मामलों का हुआ निस्तारण

मडावरा तहसील में समाधान तहसील दिवस का आयोजन उपजिलाधिकारी सुरेश कुमार की अध्यक्षता में हुआ। समाधान तहसील दिवस में कुल 30 मामले आये जिनमें से दो मामलों का मौके पर निस्तारण हुआ। समाधान तहसील दिवस की अध्यक्षता करते हुए उपजिलाधिकारी सुरेश कुमार ने ग्रामीण क्षेत्रों से आये ग्रामीणों के प्रार्थना-पत्रों के निस्तारण के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को सख्ती के साथ समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिये।   

समाधान तहसील दिवस में ग्रामीणों की समस्यायें सुनते हुए उपजिलाधिकारी सुरेश कुमार ने कहा कि भीषण गर्मी में दूर-दूर के गांव-गांव से समाधान तहसील दिवस में जिन लोगों के समस्याओं से संबंधित प्रार्थना-पत्र आये हैं उनमें किसी भी प्रकार की कोई कोताही संबंधित विभाग के अधिकारी न बरतें, नहीं तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। जो भी समस्यायें आ रहीं हैं संबंधित अधिकारी बडे ही संवेदनशीलता के साथ निस्तारण करें। समय रहते हर पीडित को न्याय मिले इसके लिए निरंतर शासन-प्रशासन प्रयासरत है। समाधान तहसील दिवस में कुल 30 मामले आये जिनमें से सबसे अधिक 14 मामले राजस्व के रहे। 4 जल निगम, 4 पुलिस, 1 सिंचाई विभाग, 1 विकास विभाग सहित 4 अन्य मामले आये। मौके पर राजस्व के दो मामलों का निस्तारण हुआ।  

समाधान तहसील दिवस में उपजिलाधिकारी सुरेश कुमार, तहसीलदार मडावरा हेमंत कुमार चैधरी, खण्ड विकास अधिकारी  आर0के0 त्रिपाठी, खण्ड शिक्षा अधिकारी रामगोपाल वर्मा, सहायक विकास अधिकारी लखनलाल झां, थानाध्यक्ष मडावरा संजय कुमार, थानाध्यक्ष मदनपुर योगेन्द्रनाथ, थानाध्यक्ष गिरार, जेई लघु सिंचाई विभाग आरबी पस्तौर, लक्ष्मन सिंह तोमर, शेषनारायन तिवारी सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

 



चर्चित खबरें